script15 दिन बाद होना थी शादी, इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसाई की सड़क हादसे में मौत | Marriage was to happen after 15 days, businessman died in an accident | Patrika News

15 दिन बाद होना थी शादी, इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसाई की सड़क हादसे में मौत

locationनर्मदापुरमPublished: May 30, 2023 08:44:37 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

-पहले बाइक ने टक्कर मारी फिर हॉर्वर्स्टर के चालक ने पहिया चढ़ा दिया, नर्मदा अस्पताल में जितेंद्र महंत ने तोड़ा दम, बीते दिनों ही परिवार-मित्रों ने मनाया था जन्मदिन, घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, मातम में बदली खुशियां, बीती रात में शादी में शामिल होने कर्मचारी के साथ जा रहे थे सांवलखेड़ा, हरदा बायपास पर पहले हुआ हादसा

15 दिन बाद होना थी शादी, इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसाई की सड़क हादसे में मौत

15 दिन बाद होना थी शादी, इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसाई की सड़क हादसे में मौत

नर्मदापुरम. हरदा बायपास पर डिवाइन सिटी के पास एक दोस्त की शादी में बाइक से अपने कर्मचारी के साथ ग्राम सांवलखेड़ा जा रहे न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसायी जितेंद्र महंत (28) को हार्वेस्टर के चालक ने पहिया चढ़ा दिया। इसके पहले एक बाइक से टक्कर भी हुई थी। सूचना के बाद गंभीर हालत में नर्मदा अस्पताल एंबुलेंस लेकर अपने यहां लाई। यहां आईसीयू और फिर वेंटीलेटर पर लेने के कुछ देर बाद ही जितेंद्र ने दम तोड़ दिया। घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की थी। टक्कर मारने वाले बाइक एवं हार्वेस्टेर चालक मौके से वाहन समेत भाग गए। मंगलवार सुबह देहात थाना पुलिस ने शव पंचनामा और मृतक के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराने के परिजनों को सौंपा। मर्ग कायम कर एक्सीडेंट सहित धारा 304-ए का केस दर्ज किया जा रहा था। मृतक जितेंद्र का राजघाट मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार किया गया। इसमें बड़ी संख्या में लोग एवं रिश्तेदार शामिल हुए। अंतिम संस्कार के उपरांत श्रृद्धांजिल सभा में सभी मौजूदा लोगों ने दो मिनट का मौन धारण कारण मृत आत्मा की शांति एवं परिवार को संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। देहात थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया कि एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज कर अज्ञात हार्वेस्टर एवं बाइक चालक का पता लगाया जा रहा है।
ये हुआ घटनाक्रम

पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शी राहगीरों के मुताबिक मृतक जितेंद्र महंत अपने साथी सागर के साथ हाऊङ्क्षसग बोर्ड कॉलोनी स्थित निवास से बाइक से एक परिचित दोस्त की शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांवलखेड़ा ग्राम के लिए रात 9 से 10 बजे के बीच निकला था। करीब सवा दस बजे रसूलिया ब्रिज के आगे हरदा बायपास रोड पर डिवाइन सिटी के सामने उनकी बाइक की एक अन्य बाइक से टक्कर हो गई। जितेंद्र एवं सागर बाइक समेत सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी दौरान आए हार्वेस्टर का पहिया जितेंद्र ऊपर से निकल गया। जितेंद्र को सिर सहित एक तरफ के हिस्से में गंभीर चोटें आई। पैर टूट गया। मौके पर अंधेरा था। राहगीरों ने घायलों की मदद कर एंबुलेंस बुुलाकर दोनों को नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया। घायल सागर को भी पैर में फैक्चर सहित अन्य जगह चोटें आई। कुछ देर बाद ही जितेंद्र की मौत हो गई। सागर का उपचार चल रहा है।
मातम में बदली शादी की खुशियां

मृतक जितेंद्र महंत परिवार में विपिन महंत एवं प्रवीण महंत के सबसे छोटे भाई थे। वह रामजीबाबा समाधि के सामने टैक्सी स्टैंड के पास डीएस थ्री इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चलाते थे। जितेंद्र की 15 दिन बाद शादी होनी थी। उसकी शादी बरमान घाट जिला नरसिंहपुर में तय हुई थी। परिवार तैयारियों के साथ शादी के आमंत्रण कार्ड बांट रहा था। इसके पहले ही जितेंद्र की सड़क हादसे में अचानक मौत हो जाने से परिवार में उसकी शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जितेंद्र मिलनसार था। वह इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसाय को संभालने के साथ परिवार में अपनी अहम जिम्मेदारियां निभा रहा था। दोनों भाईयों सहित पिता पूनम चंद महंत एवं मां सहित पूरा परिवार सदमे में डूब गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो