scriptnarmdapuram,Secrets revealed footage, 6 accused of killing the jailed | crime-फुटेज से खुला राज, अहाता संचालक की हत्या के छह आरोपियों को जेल | Patrika News

crime-फुटेज से खुला राज, अहाता संचालक की हत्या के छह आरोपियों को जेल

स्ते पर घेरकर लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा था, नर्मदापुरम के निजी अस्पताल में हुई थी मौत

नर्मदापुरम

Published: May 18, 2022 12:49:15 pm

narmdapuramपिपरिया. बीते दिनों हुए अहाता संचालक अमित राय हत्याकांड की सीसीटीवी फुटेज का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवारा पुलिस ने हत्या में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। मंगलवारा थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि बीती 25 अप्रैल 2022 की रात्रि में हथवांस रोड पर शराब अहाता संचालक अमित राय अपने भाई संजय राय एवं दोस्त अन्नू कहार के साथ स्कूटी से बस स्टेण्ड से इन्दिरा कालोनी अन्नू कहार को छोडऩे जा रहा था। तभी हीरो होण्डा शोरूम के पास अजय पुर्विया,संजय शर्मा एवं अन्य 6 लोगों ने अमित तथा संजय के साथ लाठी-डंडों व राड से हमला कर बेरहमी मारपीट की थी। जिस पर थाना पिपरिया में अपराध केस किया गया था। इलाज के दौरान 30 अप्रैल 2022 को नर्मदा अपना अस्पताल नर्मदापुरम में अमित राय की मृत्यु होने पर प्रकरण में धारा 302 भादवि बढ़ाई गई। आरोपी संजय शर्मा एवं अजय पुर्विया को पूर्व में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

वीडियो फुटेज ने उगले अन्य आरोपी, गिरफ्तार किए
घटना स्थल से प्राप्त सीसी टीवी फुटेज के आधार पर 6 अन्य आरोपियों का होना ज्ञात हुआ था। जिस पर एसपी गुरुकरण सिंह के निर्देश पर गोपनीय रूप से बारिकी से पूछताछ की गई तथा मुखबिरों से जानकारी प्राप्त की गई। तकनीकी साक्ष्य एवं अन्य साक्ष्य के आधार पर प्रकरण के अन्य आरोपियों हल्के उर्फ महेश ठाकुर पिता कल्ला उर्फ राजेन्द्र ठाकुर 25 वर्ष निवासी इंदिरा कालोनी हथवांस,विमल भाट पिता मुन्नालाल भाट 24 वर्ष निवासी इंदिरा कालोनी हथवांस,राज उर्फ धनराज वंशकार पिता रतन सिंह वंशकार 23 वर्ष निवासी मंडी टोला हथवांस,अनिल उर्फ अन्ना ठाकुर पिता चैनसिंह 22 वर्ष निवासी ठाकुर मोहल्ला ग्राम हथवांस,गौरीशंकर अहिरवार पिता प्रभुदयाल 25 वर्ष निवासी सीताराम मंदिर के पास हथवांस तथा महेश अहिरवार पिता जगदीश अहिरवार 22 वर्ष निवासी इंदिरा कालोनी हथवांस को गिरफ्तार किया गया।

ऐसे दिया था हत्या की घटना को अंजाम
पुलिस की पूछताछ में पता लगा कि 25 अप्रैल 2022 को दोपहर में 12.30 बजे अजय पुर्विया,संजय शर्मा का विवाद अहाते में शराब पीने की बात पर से अमित पुर्विया से हुआ था। इसी दिन दोपहर में 2 बजे हल्के ठाकुर का विवाद अहाते में ही अमित राय से हुआ था। इसी बात पर अजय पुर्विया,संजय शर्मा तथा हल्के ठाकुर ने षडयंत्र पूर्वक योजना बनाकर अन्य पांच साथियों को लाठी-डंडों के साथ एकत्र कर रात्रि पौने बारह बजे होण्डा शोरूम के पास अमित राय,संजय राय तथा अन्नू कहार को घेरकर मारपीट कर उक्त घटना को अंजाम दिया। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त लाठी-डंडे तथा मोटर साइकिलें जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।
crime-फुटेज से खुला राज, अहाता संचालक की हत्या के छह आरोपियों को जेल
crime-फुटेज से खुला राज, अहाता संचालक की हत्या के छह आरोपियों को जेल
माखननगर से पकड़ाई 95 हजार की अवैध शराब
नर्मदापुरम. जिला आबकारी टीम ने मंगलवार को माखननगर में विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर 95 हजार रुपए कीमत की 45 लीटर अवैध कच्ची शराब एवं 950 किलोग्राम महुआ लाहन को जब्त किया। लाहन को मौके पर ही नष्ट करा दिया गया।
सुबह के समय टीम ने माखन नगर बाबई के कुचबंदिया मोहल्ला ,आवास कॉलोनी एवं बागरा रोड में दबिश एवं तलाशी की कार्रवाई कर नाले के अंदर एवं जमीन के भीतर कुप्पों में छुपा कर रखे गए महुआ लाहन सहित कच्ची शराब को जब्त किया। को मौके पर जप्त कर नष्ट किया गया तथा कुप्पों में लगभग 45 लीटर हाथ भट्टी महुआ आरोपियों पर प्रकरण पंजीबद्ध किए गए। आरोपियों की तलाश जारी है। इसके साथ ही 3 आरोपियों से लगभग 10 लीटर अवैध हाथ भट्टी शराब बरामद कर गिरफ्तार किया गया।

दुकान में आगजनी से 20 हजार का सामान जला
सोहागपुर. नगर के सुभाष वार्ड स्थित बंगाली कॉलोनी में सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात एक किराना दुकान में आग लग गई। कॉलोनीवासी उत्तम घरामी ने बताया कि चितरंजन बाला की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिससे लगभग 20 हजार रुपए की किराना सामग्री जलकर खाक हो गई है। तत्काल सभी के सहयोग से आग पर काबू पाया गया, अन्यथा आगजनी की स्थिति आसपास के मकानों एवं दुकान संचालक के मकान को भारी क्षति पहुंचा सकती थी। मामले में दुकान संचालक ने पुलिस थाने में सूचना पत्र दिया है।

महिला ने खाया जहर, पुलिस ने बचाई जान
नर्मदापुरम. जिले के सिवनी मालवा क्षेत्र में बीती रात्रि में 55 वर्षीय एक महिला ने किसी बात को लेकर जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। सूचना के बाद डायल-100 टीम ने तत्काल पहुंचकर महिला को सिवनीमालवा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराकर उसकी जान बचाई। महिला का उपचार चल रहा है। उसकी हालत में सुधार आ रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: बीजेपी ऐसे भिखारियों का हाथ पकड़कर खुद को बता रही महाशक्ति.. ‘सामना’ के जरिए फिर शिवसेना ने कसा तंजAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा हैकेरल में राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए हमले के बाद बड़ी कार्रवाई, DSP निलंबित, ADGP करेंगे मामले की जांच25 जून 1983, 39 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, लॉर्ड्स में वर्ल्ड कप जीतकर लहराया तिरंगाकौन हैं तपन कुमार डेका, जिन्हें मिली इंटेलिजेंस ब्यूरो की कमानपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराMumbai News Live Updates: शिवसेना के पुणे शहर प्रमुख संजय मोरे ने खुलेआम दी धमकी, कहा- बागी विधायकों के दफ्तरों पर करेंगे हमला, किसी को नहीं छोड़ेंगेMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.