scriptOne coach of a 59 coach train derailed | तेज रफ्तार से गुजर रही थी 59 डिब्बो की ट्रेन, अचानक उतरा पटरी से डिब्बा | Patrika News

तेज रफ्तार से गुजर रही थी 59 डिब्बो की ट्रेन, अचानक उतरा पटरी से डिब्बा

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में पिपरिया के समीप ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतर गया.

नर्मदापुरम

Published: May 08, 2022 04:22:50 pm

नर्मदापुरम. मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में पिपरिया के समीप ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतर गया, ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतरने के बाद तुरंत ट्रेन को रोक दिया गया, इससे किसी प्रकार का कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ, हालांकि इस रूट का आवागमन कुछ देर के लिए बाधित रहा।

59 डिब्बों की ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतरा
59 डिब्बों की ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतरा

मालगाड़ी का एक डिब्बा पटरी से उतर गया
जानकारी के अनुसार पिपरिया के समीप मालगाड़ी का एक डिब्बा पटरी से उतर गया, ये घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है, पटरी से डिब्बा उतरने के कारण ट्रेन वहीं पर रोकनी पड़ी, ये घटना जबलपुर -इटारसी रेल खंड पर बनखेड़ी और पिपरिया के बीच की बताई जा रही है। ये तो अच्छा हुआ कि पटरी का एक ही डिब्बा नीचे उतरा, अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी, बताया जा रहा है कि इस ट्रैक पर मेंटेनेंस का काम चल रहा है।

यह भी पढ़ें : रीटोटलिंग के लिए भरना पड़ेगा फार्म, उत्तरपुस्तिका के लिए 13 तक करें आवेदन

मालगाड़ी में थे 59 डिब्बे
इस मालगाड़ी में करीब 59 डिब्बे थे, जिसमें कोयला भरकर ले जाया जा रहा था, कोयले से भरी मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरने के कारण उसे फिर से पटरी पर लाने के लिए काफी मश्क्कत करनी पड़ी, सूचना मिलने पर रेलवे की टीम भी मौके पर पहुंची, ताकि ट्रैक को सही समय पर खाली कर दिया जाए, क्योंकि इसी ट्रैक से जबलपुर से इटारसी के बीच होकर निकलने वाली ट्रेनें आवाजाही करती हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!Maharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहमहाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के बने सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने ली डिप्टी सीएम पद की शपथ'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.