script17 वर्षीय अपहृता सिवनी से दस्तयाब | 17-year-old kidnapped from kidnapped suture | Patrika News

17 वर्षीय अपहृता सिवनी से दस्तयाब

locationनरसिंहपुरPublished: Dec 04, 2020 10:10:51 pm

Submitted by:

ajay khare

थाना कोतवाली अंतर्गत 17 वर्षीय नाबालिग बालिका के अपहरण के मामले में पुलिस ने बालिका को सिवनी जिले के लखनादौन से दस्तयाब किया है।

kidnapping

kidnapping

नरसिंहपुर. थाना कोतवाली अंतर्गत 17 वर्षीय नाबालिग बालिका के अपहरण के मामले में पुलिस ने बालिका को सिवनी जिले के लखनादौन से दस्तयाब किया है। थाना कोतवाली में इस संबध में अपराध क्रमांक 776/2020 धारा 363 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। बालिका के निवास क्षेत्र के पास बारीकी से पूछताछ की गयी। प्रकरण में बालिका की पतासाजी हेतु तकनीकी माध्यमों का भी उपयोग किया गया जिसके परिणाम स्वरूप जानकारी प्राप्त हुयी कि बालिका वर्तमान में लखनादौन जिला सिवनी में है। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस टीम तत्काल लखनादौन रवाना की गयी , जिसके परिणाम स्वरूप बालिका को दस्तयाब करने में सफलता प्राप्त हुई।
दुष्कृत्य का आरोपी गिरफ्तार
नरसिंहपुर. महिला के साथ दुष्कृत्य के आरोपी संजय उर्फ संजू साहू पिता खेत सिंह साहू निवासी ग्राम चिर्रिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ दृष्कृत्य किया था एवं धमकी दी थी कि इसकी रिपोर्ट करने पर जान से मार दिया जाएगा। आरोपी घटना दिनांक से ही फरार था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो