scriptरेत के अवैध परिवहन में 2 डंपर 9 टै्रक्टर ट्राली जब्त | 2 dumper 9 tractor trolley seized in illegal transport of sand | Patrika News

रेत के अवैध परिवहन में 2 डंपर 9 टै्रक्टर ट्राली जब्त

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 03, 2020 08:07:39 pm

Submitted by:

ajay khare

लॉक डाउन 4.0 में शिथिलता मिलते ही रेत के अवैध खनन और परिवहन का काला कारोबार फिर शुरू हो गया है। पुलिस प्रशासन ने अलग अलग जगहों से रेत से भरे दो डंपर और ९ टै्रक्टर ट्राली जब्त किए हैं। सूत्रों की मानें तो बड़े पैमाने पर रात में रेत का अवैध खनन चल रहा है। की गई कार्रवाई केवल खानापूर्ति है।

0301nsp1.jpg

truck

नरसिंहपुर. लॉक डाउन 4.0 में शिथिलता मिलते ही रेत के अवैध खनन और परिवहन का काला कारोबार फिर शुरू हो गया है। पुलिस प्रशासन ने अलग अलग जगहों से रेत से भरे दो डंपर और ९ टै्रक्टर ट्राली जब्त किए हैं। सूत्रों की मानें तो बड़े पैमाने पर रात में रेत का अवैध खनन चल रहा है। की गई कार्रवाई केवल खानापूर्ति है।
जिले की गाडरवारा तहसील के अंतर्गत अजंदा खदान से भरकर रेत का अवैध परिवहन करने के मामले में दो डम्पर जब्त कर मामला दर्ज किया गया है। ये डम्पर सालीचौका थाने में रखे गये हैं। जानकारी के अनुसार
दो जून की रात्रि को माइनिंग इंस्पेक्टर सुमित गुप्ता ने रेत के अवैध परिवहन पर झिकोली घाट, सांईखेड़ा में दो डम्परों को जब्त करने की कार्रवाई की और मामला दर्ज कराया। जब्तशुदा वाहन दस ***** डम्पर वाहन क्रमांक एमपी 15 एचए 4090 एवं एमपी 15 एचए 3092 हैं। इनके वाहन चालक संदीप आत्मज बलराम राय निवासी परसोरिया जिला सागर और रजनीश आत्मज जमना प्रसाद अहिरवार मझगवां अहीर जिला सागर हैं।
रेत से भरी ५ ट्राली पकड़ी
गोटेगांव. पुलिस थाना ठेमी ने माईनिंग विभाग के साथ मिलकर ५ टे्रक्टर ट्राली जब्त किए हैं। जिन लोगों के टे्रक्टर पकडे हैं उनका कहना है यहां पर भारी तादाद में अवैध तरीके से बड़े वाहन रेत के संचालित हो रहे हंै । इन वाहनों को पकडऩे का कार्य नहीं किया गया है सिर्फ ट्राली वालों को पकड़ कर लाए हंै जो मजदूरों से ट्राली भरते हंै। जो हाईवा रेत के मशीनों से नर्मदा घाट पर भरे जा रहे हंै ंउन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो