scriptमुस्तैद पुलिस को मात दे अपराधी बेखौफ हो कर घटनाओं को दे रहे अंजाम | 34 thousand robbed from woman standing in front of bank | Patrika News

मुस्तैद पुलिस को मात दे अपराधी बेखौफ हो कर घटनाओं को दे रहे अंजाम

locationनरसिंहपुरPublished: Oct 15, 2020 03:47:35 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-सरे राह दोपहर में महिला से 34 हजार रुपये लूट लिए

सरे राह दोपहर में महिला से 34 हजार रुपये से भरे बैग की लूट (प्रतीकात्मक फोटो)

सरे राह दोपहर में महिला से 34 हजार रुपये से भरे बैग की लूट (प्रतीकात्मक फोटो)

नरसिंहपुर. एक तरफ पुलिस अपराधों पर अंकुश लगाने को लगातार मुहिम छेड़े हुए है। बावजूद इसके अपराधी बेखौफ हो कर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मानों उन पर पुलिस का कोई खौफ ही न हो। ताजा घटनाक्रम में एक महिला से 34 हजार रुपये लूट लिए गए। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने विशेष टीम गठित कर नरसिंहपुर और आस-पास के क्षेत्रों में लुटेरों की गिरफ्तारी को दबिश तेज कर दी है।
घटना के संबंध में स्टेशनगंज थाना प्रभारी अमित दाणी ने बताया कि 12 अक्टूबर की दोपहर में एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ कार्पोरेशन बैंक की रेलवे स्टेशन क्षेत्र स्थित शाखा में गया। बैंक के अंदर जाने से पहले उसने अपना बैग बैंक के बाहर बाइक के पास खड़ी पत्नी को दे दिया। इस बैग में करीब 34 हजार रुपये नकद थे। दाणी के अनुसार पति जैसे ही अंदर गया, दो अज्ञात बाइक सवार पहुंचे और महिला से बैग की छीन कर भाग निकले।
अचानक हुई इस घटना के बाद महिला ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया। लेकिन जब तक लोग जुटते और कुछ समझ पाते लुटेरे आंखों से ओझल हो चुके थे। ऐसे में महिला ने बैंक के अंदर जाकर पति को घटना से अवगत कराया। इसके बाद पीड़ित दंपती सीधे स्टेशनगंज थाना पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई। थाना स्टाफ ने भी तत्काल मामले की सूचना टीआई अमित दाणी और पुलिस अधीक्षक अजय सिंह को दी।
सूचना पाते ही एसपी ने तत्काल थाना प्रभारी के नेतृत्व में इस लूटकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन कर दिया। पीड़ितों के बयान लेने के बाद सबसे पहले पुलिस ने शिकायतकर्ताओं से कार्पोरेशन बैंक के पास लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज से संदिग्धों की पहचान कराई। इसके बाद विशेष टीम ने मंगलवार-बुधवार को जिले के करेली, गाडरवारा व अन्य स्थानों पर दबिश दी। इसके अलावा संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए सीमा से लगे 7 अन्य जिलों की पुलिस को अलर्ट किया है।
“हमें कुछ सुराग मिले हैं। जल्द ही लूटकांड के आरोपी हमारी गिरफ्त में होंगे।”-अजय सिंह, पुलिस अधीक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो