scriptस्वास्थ्य विभाग के 5 कर्मी कोरोना संक्रमित मचा हड़कंप | 5 workers of Health Department created corona contagion | Patrika News

स्वास्थ्य विभाग के 5 कर्मी कोरोना संक्रमित मचा हड़कंप

locationनरसिंहपुरPublished: Aug 11, 2020 08:12:38 pm

Submitted by:

ajay khare

स्वास्थ्य विभाग के 5 कर्मचारियों के कोरोना सकंमित होने की खबर से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है जानकारी के अनुसार ये सभी कर्मचारी जिला चिकित्सालय में निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे थे और अभी तक उनका अस्पताल में आना जाना बना हुआ था ।

नरसिंहपुर. स्वास्थ्य विभाग के 5 कर्मचारियों के कोरोना सकंमित होने की खबर से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है जानकारी के अनुसार ये सभी कर्मचारी जिला चिकित्सालय में निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे थे और अभी तक उनका अस्पताल में आना जाना बना हुआ था । जानकारी अनुसार इनमें से एक वार्ड बॉय, एक नेत्र सहायक, एक कंप्यूटर ऑपरेटर और दो स्टाफ नर्स शामिल हंै । साथ ही एक अन्य कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव बताई जा रही है । बताया गया है कि उक्त कर्मचारी अनेक मरीजों और अपने सहयोगी कर्मचारी, अधिकारी, डॉक्टरों के साथ कार्य करते रहे हैं। मंगलवार शाम तक ३०८ लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट प्रशासन को प्राप्त हुई जिसमें से ६ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिन्हें कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। जो ८ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनमें से 2 व्यक्ति शास्त्री वार्ड नरसिंहपुर निवासी,1 व्यक्ति श्याम टाकीज नरसिंहपुर निवासी, 1 व्यक्ति सालीचौका निवासी,1 व्यक्ति सदर नरसिंहपुर निवासी,1 व्यक्ति प्रताप नगर नरसिंहपुर निवासी है।
कोरोना से बचाव विषय पर स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन
कलेक्टर ने सभी विभाग प्रमुखों को निर्देश दिये हैं कि वे कोरोना से बचाव के संबंध में अपने अपने विभाग में ऑनलाइन स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन करें। साथ ही विभाग द्वारा चयनित प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्लोगन को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में 19 अगस्त तक जमा करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो