script75 वर्षीय नर्बदी बाई ने लगवाई कोविड- 19 की वैक्सीन,कहा मैंने लगवा ली है अब आपकी बारी है | 75-year-old Narbadi Bai got the vaccine of Kovid-19 | Patrika News

75 वर्षीय नर्बदी बाई ने लगवाई कोविड- 19 की वैक्सीन,कहा मैंने लगवा ली है अब आपकी बारी है

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 21, 2021 10:41:51 pm

Submitted by:

ajay khare

जिले के चांवरपाठा विकासखंड के अंतर्गत राजमार्ग स्थित आरडीपीएस स्कूल में बनाये गये टीकाकरण केन्द्र में 75 वर्षीय नर्बदी बाई ने कोविड- 19 की वैक्सीन लगवाई।

 narbadi bai vaccinated

narbadi bai vaccinated

नरसिंहपुर. जिले के चांवरपाठा विकासखंड के अंतर्गत राजमार्ग स्थित आरडीपीएस स्कूल में बनाये गये टीकाकरण केन्द्र में 75 वर्षीय नर्बदी बाई ने कोविड- 19 की वैक्सीन लगवाई। इसके बाद उत्साह से भरकर कहा कि मैंने वैक्सीन लगवा ली है अब आपकी बारी है। आप भी वैक्सीन लगवायें। वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और इसे लगवाने के बाद मुझे कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने सभी लोगों से टीका लगवाने की अपील की।जिले में 21 जून को 116 टीकाकरण केन्द्रों पर 12 हजार 309 नागरिकों को कोविड- 19 का टीका शाम 6 बजे तक लगाया जा चुका था। शासन द्वारा जिले को 9 हजार वैक्सीन लगाने का लक्ष्य दिया गया था। कलेक्टर वेद प्रकाश की पहल पर जिले में 12 हजार 200 वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया था। जिले को शासन से मिले लक्ष्य के मुकाबले वैक्सीनेशन में 137 प्रतिशत की उल्लेखनीय उपलब्धि दर्ज की गई। इस अभियान को सफल बनाने में समाज के सभी वर्गों का सराहनीय योगदान रहा है। जिले में अभियान के व्यापक प्रचार- प्रसार के कारण जिलावासियों में जागरूकता एवं उत्साह देखने को मिला है। उन्होंने 21 जून के कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान को सफल बनाने में प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो