Accident : पेड़ से टकराई और खेत में घुसी कार

कंजई गांव के पास शाम 4 बजे हुई दुर्घटना

By: Sanjay Tiwari

Published: 11 Jul 2020, 11:51 PM IST

गोटेगांव। जबलपुर मार्ग पर कंजई गांव के पास तेज गति से जा रही कार संतुलन बिगडऩ के बाद पोल से टकरा गई। हादसे में एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं, जिसे इलाज के लिए जबलपुर रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार कंजई गांव के पास शनिवार शाम चार बजे कार क्रमांक एमपी 52 सी 0109 तेज रफ्तार से जा रही थी। तभी अनियंत्रित होकर दूसरी साईड पहुंच कर एक पोल से टकराती हुई खेत में जा घुसी। जिसके कारण कार बुरी क्षतिग्रस्त हो गई।

इस कार में चार युवक सवार थे जिसमें शिवम पिता तुलसीराम सेन शहपुरा (जबलपुर) को सिर और सीने में गहरी चोट पहुंचने के कारण उसे गोटेगांव के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार कर जबलपुर रैफर किया गया है। कार में मौजूद प्रशांत और राहुल को सिर्फ खरोंच आने पर डॉक्टरी परीक्षण नहीं कराया गया। यह कार किसको बचाने के चक्कर में सडक़ के दूसरी साईट पहुंची इसका पता नहीं चला है।

एक की करंट लगने से मौत दूसरा ट्रेन के सामने कूदा
वहीं दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस थाना गोटेगांव के नौनी गांव में गनपत पिता गणेश राठौर (50) निवासी मकरोनिया सागर अपने बहनोई के घर पर कई दिनों से रह रहा था। वह मंदबुद्धि का होने के कारण खेत रहता था। शुक्रवार को शाम के समय खेत पर उसको करंट लग गया। जिससे उसकी मौत हो गई, पुलिस ने मर्ग प्रकरण कायम कर शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। वहीं शुक्रवार की रात को नौनी करेली निवासी शेखर पिता छक्के चौधरी उम्र 28 साल ने टे्रन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। शनिवार को पुलिस को जानकारी मिलने पर मौके पर पहुुंची और उसके जेब में मिले मोबाइल के नंबरों के माध्यम से उसकी पहचान की। परिवारजनों का कहना है कि वह अपने घर से गुटखा लेने के लिए निकला था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिवार के लोगों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

Sanjay Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned