scriptनरसिंहपुर के किसान की रईशी, हेलीकॉप्टर से कराई पुत्र वधु की विदाई | a farmer of Narsinghpur, farewell to son of bridegroom from helicopter | Patrika News

नरसिंहपुर के किसान की रईशी, हेलीकॉप्टर से कराई पुत्र वधु की विदाई

locationनरसिंहपुरPublished: May 03, 2019 09:01:32 pm

Submitted by:

ajay khare

किसान की बेटी उडऩखटोला से पहुंची ससुराल

  किसान की बेटी उडऩखटोला से पहुंची ससुराल

किसान की बेटी उडऩखटोला से पहुंची ससुराल

नरसिंहपुर/गोटेगांव. नरसिंहपुर जिले के पटेल रईशी में किसी से कम नहीं नहीं हैं। यहां के एक किसान ने अपने बेटे की शादी न केवल धूमधाम से की बल्कि शाही अंदाज में पुत्र वधु को हेलीकॉप्टर में विदा करा कर अपने घर लाए। इस शादी की चर्चा जिले भर में है।
मालीवाड़ा गांव के संपन्न किसान गिरवरङ्क्षसह पटेल एवं कुर्सीवाड़ा की महिला सरपंच के बेटा शुभम पटेल का विवाह नरवारा के प्रतिष्ठित चौधरी किसान परिवार की बेटी नीतू पटैल के साथ बुधवार को हुआ था। वर की तमन्ना थी कि वह अपने घर से विवाह स्थल तक उडऩखटोला से जाएगा मगर गुरूवार को मौसम खराब होने से हेलीकाप्टर नहीं आ सका। वह अगले दिन शुक्रवार को विदाई के समय आया । शुभम और नीतू के विवाह समारोह का आयोजन गोटेगांव के एक मैरिज गार्डन में किया गया था। हेलीकॉप्टर गार्डन के पास बनाए गए हेलीपेड पर उतरा।
विदाई की रस्में पूरी होने पर वर वधु दोनों हेलीकाप्टर में सवार हुए और फिर दोनों अपने घर पहुंचे। इस शादी की चर्चा पूरे जिले भर में रही। गांव में जब हेलीकॉप्टर पहुंचा तो उसे देखने के लिए कौतुहलवश ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस क्षेत्र में यह पहला अवसर है जब एक नव वधु हेलीकॉप्टर से अपने घर पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो