छात्रा को शराब पिला कर बलात्कार करने के आरोपी को 10 वर्ष का कठोर कारावास

छात्रा को शराब पिलाकर उससे बलात्कार के आरोपी को कोर्ट ने 10 वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश विशेष न्यायाधीश पाक्सोएक्ट ने आरोपी मूलचन्द चौधरी को धारा 366(१) एवं 376(1) भादवि में 5 वर्ष का कठोर कारावास तथा 5000 रु. तथा धारा 376(1)में 10 वर्ष के कठोर कारावास एवं 10,000 रुपये के जुर्माना से दण्डित किया है।

By: ajay khare

Published: 28 Nov 2020, 10:39 PM IST

नरसिंहपुर. छात्रा को शराब पिलाकर उससे बलात्कार के आरोपी को कोर्ट ने 10 वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश विशेष न्यायाधीश पाक्सोएक्ट ने आरोपी मूलचन्द चौधरी को धारा 366(१) एवं 376(1) भादवि में 5 वर्ष का कठोर कारावास तथा 5000 रु. तथा धारा 376(1)में 10 वर्ष के कठोर कारावास एवं 10,000 रुपये के जुर्माना से दण्डित किया है।
मीडिया सेल प्रभारी राकेश रोशन एडीपीओ के अनुसार पीडि़ता 10 वीं कक्षा में पढ़ती थी । स्कूल से वापस आते समय पीडि़ता के गांव का आरोपी मूलचंद चौधरी 26 सितंबर 2018 को करीब 11 बजे मोटर सायकल से मिला और पीडि़ता को घुमाने के बहाने से मोटरसाइकिल पर बैठा कर राजा बाबू जंगल ले गया। रास्ते में आरोपी मूलचंद चौधरी का साथी परसराम उर्फ हल्के चौधरी मिला जो पीडि़ता को जंगल में ले गये । दोनों ने शराब पी तथा पीडि़ता को भी शराब पिलाई । उसके बाद आरोपी मूलचंद चौधरी ने पीडि़ता को जंगल में ले जाकर बलात्कार किया । लौटते समय मोटरसाइकिल ग्राम ऊसरी के पास फिसल गई जिससे तीनों लोग गिर गये । इसके बाद पीडि़ता अपने घर आई तथा परिजनों को सारी बात बताई । पीडि़ता ने परिजनों के साथ जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। विचारण के दौरान अभियोजन ने सशक्त पैरवी कर आरोपी को दण्डित कराया । अभियोजन की ओर से पैरवी विशेष लोक अभियोजक विनोद कुमार परोहा डीपीओ द्वारा की गई ।
-----------------------------------------------------

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned