अच्छे दिन सिर्फ मोदी और शिवराज के आए हैं

तेजी से बढ़ती महंगाई को लेकर राष्ट्रव्यापी आह्वान के तहत जिला कांग्रेस द्वारा राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। नगर के कंदेली के पेट्रोल पंप पर कांग्रेस के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने हाथ में तख्ती लेकर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की ।

By: ajay khare

Updated: 11 Jun 2021, 10:38 PM IST

नरसिंहपुर . तेजी से बढ़ती महंगाई को लेकर राष्ट्रव्यापी आह्वान के तहत जिला कांग्रेस द्वारा राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। नगर के कंदेली के पेट्रोल पंप पर कांग्रेस के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने हाथ में तख्ती लेकर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की ।
इस अवसर पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा कि लगातार पेट्रोल डीजल गैस के अलावा रोजमर्रा की हर वस्तुओं के दाम तेजी से बढ़ रहे हैं । डीजल के दाम बढऩे से हर वस्तु के दाम बढ़तेे हैं, साथ ही कृषि लागत भी बढ़ रही है, प्रजापति ने कहा कि अच्छे दिन सिर्फ मोदी और शिवराज के आए हैं । पाटन के पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी ने बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और कानून व्यवस्था को लेकर राज्य और केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए । जिला कांग्रेस अध्यक्ष पंडित मैथिली शरण तिवारी ने कहा कि महंगाई ने आम आदमी की मुसीबत बढ़ा दी है हर रोज हर वस्तु के दाम बढ़ रहे हैं। पूर्व विधायक सुनील जायसवाल ने बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था को लेकर भाजपा को जनविरोधी बताया । कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र राजपूत, वरिष्ठ नेता मनोहर साहू, डॉक्टर संजीव चांदोरकर, नरेंद्र अवस्थी, अरुण गुप्ता सहित कांग्रेस के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे ।

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned