कालाबाजारी नहीं रोक पा रहा प्रशासन

सब्जी वालों ने आलू 50 से 60 रुपए, प्याज 50, भिंडी आदि हरी सब्जी 60 रुपए एवं भटा 40 रुपए किलो के भाव बेचे। शिकायतों के बावजूद प्रशासन अधिक दाम पर सब्जियों बेचने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं कर सका। मजबूरी में लोगों ने मनमाने दाम पर सब्जियां खरीदीं।

By: ajay khare

Published: 29 Mar 2020, 08:33 PM IST

narsinghpur.सब्जी वालों ने आलू 50 से 60 रुपए, प्याज 50, भिंडी आदि हरी सब्जी 60 रुपए एवं भटा 40 रुपए किलो के भाव बेचे। शिकायतों के बावजूद प्रशासन अधिक दाम पर सब्जियों बेचने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं कर सका। मजबूरी में लोगों ने मनमाने दाम पर सब्जियां खरीदीं।

व्रत रखने वाले हुए परेशान
इन दिनों नवरात्र का पर्व चल रहा है। जिसमें कई लोग केवल दूध का सेवन कर उपवास करते हैं। वहीं कई घरों में बीमारों एवं बच्चों के लिए दूध जरूरी था। दूूध की आपूर्ति न होने से लोग परेशान व नाराज हुए और सोशल मीडिया पर प्रशासन की आलोचना करते रहे।
नहीं मिली दवाएं
क्रोनिक डिसीज से पीडि़त मरीजों को दवाओं के लिए प्रशासन का मोहताज होना पड़ा पर उन्हें कोई मदद नहीं मिल सकी। जिन लोगों की डायबिटीज, ब्लड प्रेसर , हार्ट व अन्य बीमारियों की दवाएं खत्म हो गई थीं उनके लिए लोग बार बार प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराए गए वाटसएप नंबर पर पर्चे डालते रहे पर कोई रिस्पांस नहीं मिला।

Corona virus
ajay khare Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned