script

पति बोला तुम मुझे पसंद नहीं और अंधेरे कमरे में कर दिया बंद, पुलिस ने तीन दिन बाद छुड़ाया

locationनरसिंहपुरPublished: Oct 28, 2020 08:59:45 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

3 दिन से भूखी प्यासी पत्नी को पुलिस ने घर जाकर छुड़ाया, गिरफ्तार पति बोला वो मुझे पसंद नहीं..

narsinghpur.jpg

नरसिंहपुर. नरसिंहपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी को बंधक बनाकर घर के एक अंधेरे कमरे में बंद कर दिया। तीन दिन कमरे में बंद भूखी प्यासी पत्नी के बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे से पत्नी को बाहर निकाला और आरोपी पति को गिरफ्तार किया। पत्नी को पति के चंगुल से छुड़ाने के बाद पत्नी ने पुलिस को जो आपबीती बताई उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। पत्नी ने बताया कि पति उसे प्रताड़ित करता है और शादी के 17 साल बाद अब कहता है कि वो उसे पसंद नहीं है।

शादी को हो चुके हैं 17 साल
पुलिस को सूचना मिली थी कि गोटेगांव थाने के झौंतेश्वर चौकी के पिपरिया लाठगांव में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी को घर में बंधक बनाकर रखा है। पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लिया और मौके पर पहुंचकर अंधेरे कमरे में कैद पत्नी को पति के चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस के मुताबिक आरोपी पति नशे का आदि है और उसने तलवार व नकली बंदूक दिखाकर पत्नी को डराया धमकाया और कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता ने बताया है कि उसकी शादी साल 2013 में हुई थी और अब शादी के 17 साल बाद पति उससे कहता है कि वो उसे पसंद नहीं करता है अब वो कहां जाएगी। पीड़िता ने पति प्रताड़ित करने और मायके वालों को भी परेशान करने का आरोप लगाया है।

3 दिन से भूखी प्यासी थी महिला
पति की प्रताड़ना का अंदेशा इस बात से लगाया जा सकता है कि पत्नी को अंधेरे कमरे में बंद करने के बाद आरोपी पति ने उसकी सुध तक नहीं ली। न तो उसे पीने के लिए पानी दिया और न ही खाना। तीन दिनों से भूखी होने के कारण महिला बदहवास सी हो गई थी जिसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो