scriptरेत बेचने से रोका तो सरपंच ने उप सरपंच पर किया हमला | attack on upsarpanch by sarpanch in narsinghpur | Patrika News

रेत बेचने से रोका तो सरपंच ने उप सरपंच पर किया हमला

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 06, 2018 09:04:08 pm

Submitted by:

ajay khare

हमले में उप सरपंच बुरी तरह घायल हो गया जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हमले में उप सरपंच बुरी तरह घायल हो गया जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

crime

नरसिंहपुर। ग्राम पंचायत चिनकी उमरिया में रेत के अवैध कारोबार को लेकर सरपंच और उप सरपंच के बीच विवाद हुआ जिस पर सरपंच ने उप सरपंच पर हमला कर दिया । हमले में उप सरपंच बुरी तरह घायल हो गया जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पुलिस मेें दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक गांव का सरपंच देवी सिंह पटेल रात करीब 11 बजे रेत की निकासी करा रहा था। बताया गया है कि करीब 5 ट्रैक्टरों से रेत की निकासी कराई जा रही थी। इसी को लेकर उप सरपंच नारायण सिंह पटेल ने सरपंच से आपत्ति जताई और रेत का अवैध कारोबार करने से रोका। परिणाम स्वरुप सरपंच देवी सिंह पटेल ने उप सरपंच नारायण सिंह पटेल के साथ बुरी तरह मारपीट की और लोहे की रॉड से हमला कर दिया , जिससे उप सरपंच की बाईं भुजा में गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद सरपंच देवी सिंह पटेल मौके से भाग निकला। पुलिस की डायल १०० सेवा को फोन कर घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।
कोतवाली पुलिस ने उप सरपंच नारायण सिंह पटेल की शिकायत पर भादवि की धारा 294, 323, 324 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है
पंचायत कार्यालय में घुस कर चुरा लिए दस्तावेज, टीवी सहित अन्य सामग्री तोड़ी
ग्राम पंचायत चिनकी का मामला, पुलिस में की शिकायत
नरसिंहपुर। ग्राम पंचायत चिनकी में घुसकर एक व्यक्ति द्वारा दस्तावेज चोरी करने के साथ ही संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सचिव द्वारा कोतवाली में की गई शिकायत के अनुसार 3 जून की रात लगभग 11 बजे गांव के एक व्यक्ति प्रदीप लोधी ने ग्राम पंचायत के अंदर घुसकर शासकीय अभिलेख चोरी कर लिए और पंचायत की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। इस दौरान पंचायत के चौकीदार दिव्यांग राजेश लोधी के साथ लात घूसों एवं लाठी से मारपीट की। दिव्यांग होने के कारण राजेश अपना बचाव भी नहीं कर सका। इसके बाद राजेश लोधी से चाबी छीनकर पंचायत कार्यालय में लगी 42 इंच की एलसीडी टीवी को डंडा मार कर तोड़ दिया एवं पंचायत के कम्प्यूटर सेट चुरा ले गया और साथ ही पंचायत के वर्ष 2014- 15, २०१५-16- २०17-18 एवं चालू वर्ष का रिकार्ड चोरी कर लिया। चुराए गए दस्तावेजों में अन्य दस्तावेज भी शामिल हैं।
सुरगी में पुलिस ने किया जन संवाद बनाई नशामुक्ति समिति
नरसिंहपुर। ग्राम सुरगी में पुलिस ने जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान नशा मुक्ति समिति का गठन किया गया। कोतवाली थाना नगर निरीक्षक आरके गौतम की मौजूदगी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर गौतम ने लोगों को नशे के दुष्परिणामों और नशे के कारोबार को रोकने के लिए बनाए गए कानून और सजा के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लोगों से अपील कि यदि गांव में किसी तरह के नशे का अवैध कारोबार होता पाए जाए तो उसकी जानकारी पुलिस को दी जाए। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीण पुरुष और महिलाएं मौजूद रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो