scriptअसलहे के दम पर बाइक सवार लुटेरों ने ग्रामीणों को लूटा | bike rider robbers looted 50 thousand rupees from villagers | Patrika News

असलहे के दम पर बाइक सवार लुटेरों ने ग्रामीणों को लूटा

locationनरसिंहपुरPublished: Mar 03, 2021 02:37:34 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बैंक से पैसा निकाल कर गांव जाते ग्रामीणों संग हुआ हादसा

robbers

robbers

नरसिंहपुर. पुलिस की तमाम नाकेबंदी और सख्ती के बावजूद क्राइम कंट्रोल नहीं हो पा रहा। आम आदमी जहां-तहां लुट रहा है, अपराधी बेखौफ हो कर काम को अंजाम दे रहे हैं। इसका ताजा तरीन मामला है बैंक से पैसा निकाल कर गांव जा रहे ग्रामीओं से 50 हजार रुपये की लूट का। घटना दिनदहाड़े हुई। अब पुलिस परंपरागत रूप से तफ्तीश में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार को दिन के डेढ़ बजे के करीब ग्रामीण सेंट्रल बैंक की गोटेगांव शाखा से 50 हजार रुपये निकाल कर गांव जा रहे थे कि बाइक सवार दो लुटेरों ने कट्टा और चालू दिखा कर उनसे 50 हजार रुपये लूट कर लिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। हालांकि अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव, एएसपी सुनील शिवहरे, एसडीओपी परषोत्तम मरावी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पीड़ित ग्रामीण से जानकारी ली है।
गोटेगांव थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा का कहना है कि ग्राम पौनिया निवासी उमराव सिंह पटेल 61 वर्ष मंगलवार को बाइक से सेंट्रल बैंक शाखा आए थे, जहां से उन्होंने अपने खाते से 50 हजार रूपये निकाले और बाइक से गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम बगलई से करीब आधा किमी दूर पीछे से बाइक पर दो युवकों ने चलती गाड़ी में ही उमराव की बाइक से चाबी निकाल ली जिससे ग्रामीण की बाइक रूक गई। इसके बाद पीछा कर रहे दोनो युवकों में से एक ने चाकू और दूसरे ने उमराव को कट्टा सटाकर 50 हजार रूपये लूटे और गोटेगांव की तरफ भाग गए।
थाना प्रभारी के मुताबिक घबराए ग्रामीण ने मामले की सूचना परिजनों को दी और पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद सेंट्रल बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में जांच की गई है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। संभावना है कि लूट करने वाले युवक पहले से ही निगरानी कर रहे थे कि उमराव बैंक से पैसा निकालकर निकला है। घटना से जुड़े सभी पहलूओं की जांच कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो