scriptभाजपा पदाधिकारी पर दर्ज किया मामला, पार्टी ने किया विरोध सौंपा ज्ञापन | BJP official filed a case, party submitted protest memorandum | Patrika News
नरसिंहपुर

भाजपा पदाधिकारी पर दर्ज किया मामला, पार्टी ने किया विरोध सौंपा ज्ञापन

लघु वनोपज सहकारी समिति के चुनाव में मुंगवानी में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता ठाकुर पटेल और अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

नरसिंहपुरFeb 25, 2020 / 08:41 pm

ajay khare

dsc_3582.jpg

narsinghpur

नरसिंहपुर. लघु वनोपज सहकारी समिति के चुनाव में मुंगवानी में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता ठाकुर पटेल और अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। उन पर लघु वनोपज सहकारी समिति के चुनाव में चुनाव अधिकारी से फार्म छीनने का आरोप लगाया है । दूसरी ओर इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट में धरना दिया और पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें चुनाव निरस्त करने और झूठी एफआईआर की जांच करने की मांग की है।ज्ञापन में आरोप लगाया है कि प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी संस्था मर्यादित मंगवानी में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किए जाने थे । लेकिन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी अरुण मिश्रा जो वनरक्षक हैं निर्धारित समय पर और स्थान पर उपस्थित नहीं थे । इस अवधि में उनका मोबाइल नंबर भी बंद था। समिति प्रबंधक भी उपस्थित नहीं थे जिससे उम्मीदवारों के नामांकन फार्म जमा नहीं हुए । ज्ञापन में कहा गया है कि राज्य लघु वनोपज सहकारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष के दबाव में आकर निर्वाचन अधिकारी उपस्थित नहीं हुए । आवेदक नामांकन दाखिल करने के लिए निर्धारित समय पर उपस्थित थे । भारतीय जनता पार्टी ने मांग की है कि प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी संस्था का जो निर्वाचन किया गया है उसे निरस्त किया जाए और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी पर दर्ज एफ आईआर की जांच कराई जाए। भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कलेक्ट्रेट पहुुंचे थे जहां उन्होंने निर्धारित स्थल पर धरना दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो