झोपड़ी में मिला रक्त रंजित शव, पुलिस ने शुरू की जांच

-खेतिहर मजदूर के रूप में हुई शिनाख्त

By: Ajay Chaturvedi

Published: 18 Jan 2021, 05:58 PM IST

नरसिंहपुर. तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र ग्राम रमपुरा में एक झोपड़ी में रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से एक कुल्हाड़ी और अन्य साक्ष्य भी मिले हैं। मृतक की शिनाख्तरमपुरा के खिरका टोला निवासी खेतिहर मजदूर संतोष यादव पिता मूलचंद यादव के रूप में हुई। पुलिस ने ब्लाइड मर्डर का केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

घटना के बाबत बताया जाता है कि रमपुरा के खिरका टोला में संतोष पत्नी- बच्चों के साथ रहता था। वह गौतम कुर्मी के खेत की रखवाली करता था। उसने गौतम कुर्मी के खेत पर ही एक छोटी सी झोपड़ी बना रखी थी। रविवार की सुबह जब पुलिस को झोपड़ी में संतोष की रक्तरंजित लाश दिखने की सूचना मिली तो एसडीओपी मेहंती मरावी सहित थाना प्रभारी और अमले ने मौके की जांच की।

एसडीओपी ने बताया कि घटनास्थल से एक कुल्हाड़ी तथा अन्य साक्ष्य भी मिले हैं। उधर फोरेंसिक विभाग टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। जल्दी ही आरोपी और घटना की वजह सामने आ जाएगी। पुलिस टीम जांच में लगी हुईं हैं।

एसडीओपी के अनुसार मृतक बीते साल से खेत की रखवाली कर रहा था, जिसके चलते रात में किसी प्रकार की वारदात से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned