scriptझोपड़ी में मिला रक्त रंजित शव, पुलिस ने शुरू की जांच | Blood stained body found in hut police started investigation | Patrika News

झोपड़ी में मिला रक्त रंजित शव, पुलिस ने शुरू की जांच

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 18, 2021 05:58:38 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-खेतिहर मजदूर के रूप में हुई शिनाख्त

रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी  (प्रतीकात्मक फोटो)

रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी (प्रतीकात्मक फोटो)

नरसिंहपुर. तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र ग्राम रमपुरा में एक झोपड़ी में रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से एक कुल्हाड़ी और अन्य साक्ष्य भी मिले हैं। मृतक की शिनाख्तरमपुरा के खिरका टोला निवासी खेतिहर मजदूर संतोष यादव पिता मूलचंद यादव के रूप में हुई। पुलिस ने ब्लाइड मर्डर का केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।
घटना के बाबत बताया जाता है कि रमपुरा के खिरका टोला में संतोष पत्नी- बच्चों के साथ रहता था। वह गौतम कुर्मी के खेत की रखवाली करता था। उसने गौतम कुर्मी के खेत पर ही एक छोटी सी झोपड़ी बना रखी थी। रविवार की सुबह जब पुलिस को झोपड़ी में संतोष की रक्तरंजित लाश दिखने की सूचना मिली तो एसडीओपी मेहंती मरावी सहित थाना प्रभारी और अमले ने मौके की जांच की।
एसडीओपी ने बताया कि घटनास्थल से एक कुल्हाड़ी तथा अन्य साक्ष्य भी मिले हैं। उधर फोरेंसिक विभाग टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। जल्दी ही आरोपी और घटना की वजह सामने आ जाएगी। पुलिस टीम जांच में लगी हुईं हैं।
एसडीओपी के अनुसार मृतक बीते साल से खेत की रखवाली कर रहा था, जिसके चलते रात में किसी प्रकार की वारदात से इंकार नहीं किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो