scriptMP Crime- दो गुटों में खूनी संघर्ष, सात लोग गंभीर | Bloody conflict between two groups, seven people serious | Patrika News

MP Crime- दो गुटों में खूनी संघर्ष, सात लोग गंभीर

locationनरसिंहपुरPublished: Apr 10, 2023 08:02:08 pm

– एक ही समुदाय के लोगों में हुआ संघर्ष

bloody_clash.png

नरसिंहपुर। एक ही समुदाय के दो पक्षों में जिले के पलोहा में पुराने विवाद को लेकर सोमवार को खूनी संघर्ष हो गया। इस पूरे घटनाक्रम में एक पक्ष ने घात लगाकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। जिसके चलते दूसरे पक्ष के 7 लोग गंभीर घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार घात लगाकर हमला करने वाले पक्ष के लोगों ने धारदार हथियारों से दूसरे पक्ष के 7 लोगों की जमकर मारपीट की, जिसके बाद इन घायलों को गंभीर अवस्था में नरसिंहपुर अस्पताल में एडमिट कराया गया। अस्पताल के चिकित्सकों के अनुसार इन 7 लोगों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है।

दरअसल जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार रविवार.सोमवार की दरमियानी रात को एक पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों में आपस में कहासुनी हुई थी, जिसकी पलोहा थाने में शिकायत भी की गई थी। दोनों पक्षों पर मामला भी दर्ज किया गया था, लेकिन इसके बाद आज सोमवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर घात लगाकर खेत में काम करते समय हमला कर दिया।

क्षेत्र में हुए इस घटनाक्रम के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। साथ ही लोगों की सुरक्षा को देखते हुए यहां पुलिस बल की तैनाती की गई है। एएसपी के मुताबिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुरानी रंजिश के चलते दोनों पक्षों पर कार्यवाही की गई है साथ ही बॉन्ड ओवर की कार्यवाही भी की जा रही है और वर्तमान में अब स्थिति भी नियंत्रण में है।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो