scriptचुनाव के फेर में सड़कों से गायब होने लगी बसें, 25 भेजी मंडला, आज 94 हो जाएंगी अधिग्रहित | Buses started to disappear from the streets during the election | Patrika News
नरसिंहपुर

चुनाव के फेर में सड़कों से गायब होने लगी बसें, 25 भेजी मंडला, आज 94 हो जाएंगी अधिग्रहित

चुनाव को लेकर परिवहन विभाग ने शुरू किया बसों का अधिग्रहण, यात्रियों को होगी परेशानी

नरसिंहपुरApr 25, 2019 / 10:10 pm

shivpratap singh

नरसिंहपुर. लोकसभा चुनाव के तहत बसों के अधिग्रहण का कार्य शुरू हो गया है। गुरुवार को जिला परिवहन कार्यालय से 25 बसों का अधिग्रहण करते हुए उन्हें मंडला में चुनाव के लिए आवश्यकता पडऩे पर भेजा गया है। इसके बाद 26 अप्रैल को गोटेगांव के लिए बसें अधिग्रहित की जाएंगी। गोटेगांव के लिए परिवहन विभाग कुल 94 बसों को अधिग्रहित करेगा। इनमें 85 बसों से मतदान रवाना होंगे, शेष बसें रिजर्व में रखी जाएंगी। बस ऑपरेटरों को 26 अप्रैल शाम तक कृषि उपज मंडी वाहन लेकर आने के लिए कहा गया है। बसों के अधिग्रहण के साथ ही यात्रियों की मुश्किलें भी बढऩा शुरू हो गई हैं। शादी-ब्याह का सीजन होने के कारण कई बसें निर्धारित रूट को दरकिनार कर बारात ढो रही है तो अब चुनाव की समस्या भी यात्रियों के सामने खड़ी हो गई है। गोटेगांव के लिए ९४ बसें अधिग्रहित होने के कारण मुसाफिरों को और समस्या का सामना करना पड़ेगा। हालाकि परिवहन विभाग के अफसरों का दावा है कि जिले में कुल ३१४ बसें रजिस्टर्ड है। यात्रियों को परेशानी न हो इसका ध्यान रखा जा रहा है। सभी रूट पर बसें उपलब्ध है, यह सुनिश्चित किया गया है।
इनका कहना
मंडला संसदीय क्षेत्र के लिए २५ बसें आवश्यकता पडऩे पर भेजी गई हैं। २६ अप्रैल को गोटेगांव में चुनाव के लिए बसों को अधिग्रहित कर लिया जाएगा। यहां कुल ९४ बसों को अधिग्रहित किया जाएगा।
जितेन्द्र शर्मा, जिला परिवहन अधिकारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो