scriptशहर के व्यवसायी से दो लाख की धोखाधड़ी | Businessman from the city of two million fraud | Patrika News

शहर के व्यवसायी से दो लाख की धोखाधड़ी

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 19, 2016 11:48:00 pm

Submitted by:

sudhir@123 shrivas

तमिलनाडु के कारोबारी ने दाल मंगाकर लगाई चपत, दाल व्यवसायी ने पुलिस में की शिकायत, तमिलनाडु के है चपत लगाने वाले आरोपी

balaghat

balaghat

नरसिंहपुर। शहर के दाल व्यवसायी के साथ करीब 2 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है। तमिलनाडु के एक व्यापारी ने करीब 2 लाख 39 हजार रुपये की चना दाल मंगवाई लेकिन पूरा भुगतान नहीं किया। इसको लेकर तुला फूड प्रोडक्ट प्रालि के डायरेक्टर अजय कुमार साहू ने पुलिस में शिकायत की है। 

करने लगा हीलाहवाली 
शिकायत के अनुसार तमिलनाडु के विरूधीनगर के जेजे कमीशन मंडी एवं राज दाल मिल तथा केआर एजेंसी ने फोन के माध्यम से चना दाल का सौदा किया। इसमें छिंदवाड़ा रोड के गणेश इंटरप्राइजेज के नितिन राय के माध्यम से इन व्यवसायियों से फोन के माध्यम से जान-पहचान हुई। इसके बाद आरोपी व्यवसायी बताई गई शर्तों के आधार पर दाल खरीदने को राजी हो गए। सौदा तय होने के बाद तमिलनाडु के व्यवसायियों को करीब 2 लाख 39 हजार रुपये की दाल भेजी गई। इसमें से 1 लाख 90 हजार रुपये का आज तक भुगतान नहीं किया गया है। इस पर नितिन राय के साथ दोनों आरोपियों से मिलकर रुपये का भुगतान करने की बात कही गई लेकिन वे हीलाहवाली करते रहे। रुपये देने का आश्वासन भर देते रहे।

बंद कर लिया फोन
इसके बाद फोन पर बार-बार रुपये की मांग करने पर दोनों ने अपना फोन बंद कर लिया है। इससे साफ पता चल रहा है कि वे एकराय होकर चूना लगा रहे हैं। तुला दाल मिल के डायरेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो