scriptनहर में गिरी कार, युवा चालक की मौत | Car falls in canal driver dies | Patrika News
नरसिंहपुर

नहर में गिरी कार, युवा चालक की मौत

-दुर्घटना जोन बन गया है बकोरी जाने वाला नहर मार्ग-नए बकोरी मार्ग की मिल चुकी है स्वीकृति पर नहीं शुरू हुआ है निर्माण

नरसिंहपुरDec 28, 2020 / 04:20 pm

Ajay Chaturvedi

नहर में गिरी कार, युवा चालक की मौत

नहर में गिरी कार, युवा चालक की मौत

नरसिंहपुर/गोटेगांव. बरगी नहर की मुख्य कैनाल में रविवार और सोमवार की रात एक कार गिरने से युवा चालक की मौत हो गई। घटना मुख्य कैनाल से लगे देवरी वितरण नहर के गेट के पास की है। युवक की शिनाख्त ग्राम बकोरी निवासी संजय पिता चतुर सिंह परिहार (36 वर्ष) के रूप में हुई है।
घटना के बाबत बताया जाता है कि रविवार की रात संजय सिंह कार से अपने गांव बकोरी जाने निकला था। वह नहर के रास्ते से निकल ही रहा था कि स्टेयरिंग पर से उसका नियंत्रण बिगड़ गया और वह कार समेत नहर में जा गिरा। घटना की जानकारी लगते ही बगासपुर स्थित श्रीबाबाश्री आश्रम में चल रहे कार्यक्रम में मौजूद नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल मौके पर पहुंचे और संजय को नहर से बाहर निकलवा कर स्वास्थ केंद्र भिजवाया, जहां डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बताया जाता है कि मृतक संजय बजरंग दल के जिला विद्यार्थी प्रमुख अनुज परिहार के चाचा थे।
बताया जाता है कि बकोरी जाने के लिए नहर की बैंक के पास से रास्ता है इसी मार्ग से लोगों का आवागमन होता है, जिससे हर समय लोगों को दुर्घटना का भय बना रहता है। गोटेगांव क्षेत्र में इसके पूर्व भी नहर में वाहन गिरने की कई घटनाएं हो चुकीं हैं। बकोरी मार्ग का निर्माण कार्य स्वीकृत तो हो चुका है लेकिन कार्य शुरू नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो