महंगा पड़ा जन्म दिन मनाना, चौकी प्रभारी लाइन अटैच

बरमान पुलिस चौकी प्रभारी प्रभारी सरोज ठाकुर को अपने कार्यालय में जन्म दिन मनाते समय सोशल डिस्टेंस का पालन न करने पर एसपी ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया है।

By: ajay khare

Updated: 05 Sep 2020, 09:18 PM IST

नरसिहपुर. बरमान पुलिस चौकी प्रभारी प्रभारी सरोज ठाकुर को अपने कार्यालय में जन्म दिन मनाते समय सोशल डिस्टेंस का पालन न करने पर एसपी ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया है। यहां का प्रभार अनिल भगत को सौंपा है। गौरतलब है कि सुआतला थाना अंतर्गत बरमान चौकी प्रभारी का जन्मदिन मनाए जाने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिस पर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने यह कार्रवाई की है। इसकी जांच एसडीओपी तेंदूखेड़ा को सौंपी गई है। गौरतलब है कि इससे पहले गाडरवारा थाने की टीआई अर्चना नागर को भी सोशल डिस्टेंस दरकिनार कर जन्म दिन मनाने पर लाइन अटैच कर दिया गया था।
बगैर मास्क के घूमने वाले 25 लोगों पर लगाया जुर्माना
नरसिंहपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए तय की गई गाइडलाइन के मुताबिक मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने पर नरसिंहपुर की संयुक्त टीम ने शनिवार को नगर निरीक्षण के दौरान बगैर मास्क के घूमने वाले 25 लोगों से 1550 रुपये का जुर्माना वसूला । इस दौरान संयुक्त टीम ने 100 लोगों को निशुल्क मास्क भी वितरित किये। लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सतर्कता बरतने की समझाइश दी गई। एसडीएम डेहरिया ने लोगों से आग्रह किया कि वे घर से बाहर निकलते समय चेहरे पर मास्क जरूर लगायें। हाथों को साबुन पानी से बार. बार धोते रहें। सेनेटाइजर का उपयोग करें। इस मौके पर प्रभारी तहसीलदार,नितिन राय, नायब तहसीलदार रैना तामिया सहित राजस्व और नगरपालिका विभाग के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

ajay khare Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned