scriptसड़क निर्माण में रोड़ा बने खंभे | Closed work of CC Road | Patrika News

सड़क निर्माण में रोड़ा बने खंभे

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 12, 2018 12:05:00 am

फुहारा चौक से नर्मदा मंदिर के बीच बिजली के खंभे नहीं हटाने से सीसी रोड का बंद हो गया कार्य

Closed work of CC Road

Closed work of CC Road

गोटेगांव। फुहारा चौक से नर्मदा मंदिर के बीच बिजली के खंभे हटाने के कार्य को बंद कर दिया है। इसके चलते सीसी रोड का निर्माण बंद हो गया है। फुहारा चौक के पास पक्के अतिक्रमण को हटाने का कार्य पूरा कर दिया है। मगर लोक निर्माण विभाग सड़क पर मौजूद बिजली के खंभे हटवाने की दिशा में निष्क्रियता बरत रही है। जिसके कारण उक्त स्थल का कार्य पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है। ठेकेदार ने खंभे नहीं हटाने की आड़ में निर्माण कार्य को रोक दिया है। जिसके कारण रहवासी परेशान हो रहे हैं।
फुहारा चौक पर पक्का अतिक्रमण को लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारी परेशान थे मगर प्रशासन ने सख्ती करते हुए उक्त स्थल को पूरी तरह से खाली करा दिया। वहीं नगरपालिका ने अपने प्रतीक्षालय को भी हटवा दिया। मगर उसका मलवा अभी तक मौके पर पड़ा हुआ है। ठेकेदार की मशीनें वापस दूसरी जगह पर चली गई हैं। सड़क का काम रुक जाने से जहां पैदल चलने वाले परेशान हो रहे हैं वहीं वाहन चालकों को सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है।
दो स्थानों पर खंभे हटाने का कार्य करने वाले एक कर्मचारी को करंट लग गया था। इसके बाद काम बंद कर दिया गया इसके चलते सीसी रोड का कार्य भी छोड़ छोड़ कर किया गया है। लोक निर्माण विभाग के एसडीओ जीएस तिवारी का कहना है कि पक्के अतिक्रमण स्थल से लेकर बिजली के पोल जहां पर निर्माण कार्य शेष रह गया है वहां पर जल्द ही कार्य पूरा करवाया जाएगा। बिजली के पोल हटाने के लिए संबंधित सदस्य से बात कर ली गई है वह एक दो दिन में पूरे खंभे को हटाने का कार्य करेगा।
एसडीओ तिवारी का कहना है कि फुहारा चौक को पूरी तरह से व्यवस्थित करके निर्माण कार्य करवाया जाएगा जो दिक्कतें आ रही थी उसका निराकरण हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो