scriptमुख्यमंत्री ने ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना पर व्यक्त की गहरी संवेदना | CM expresses deep condolences on tractor trolley accident | Patrika News

मुख्यमंत्री ने ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना पर व्यक्त की गहरी संवेदना

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 16, 2019 05:25:39 pm

Submitted by:

ajay khare

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नरसिंहपुर जिले के ग्राम समनापुर में हुई ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना के पीडि़तों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

नरसिंहपुर। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नरसिंहपुर जिले के ग्राम समनापुर में हुई ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना के पीडि़तों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिजनों और घायलों को आश्वस्त किया है कि विपदा की इस घड़ी में हर पल वे उनके साथ हैं। सीएम ने दिवगंत आत्माओं की शांति और परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
गौरतलब है कि मकर संक्रांति पर मंगलवार शाम धुबगट पौंड़ी गांव के लोगों की मेला से लौटते समय ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली समनापुर गांव के एक खेत में पलट गईथी जिससे ४ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि करीब २० लोग घायल हो गए थे। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
जानकारी के अनुसार धुबगट पौंड़ी गांव के लोग नर्मदा के चिनकी घाट पर मकर संक्रांति स्नान व मेला देखने गए थे। लौटते समय जिला मुख्यालय से २५ किमी दूर मंगलवार शाम करीब ७.३० बजे समनापुर गांव में ट्रैक्टर ट्राली अन्नी पंडा के गन्ने के खेत में अनियंत्रित होकर पलट गई। सडक़ से खेत की गहराई काफी ज्यादा होने की वजह से हादसे ने विकराल रूप ले लिया। मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य २० लोग बुरी तरह घायल हो गए। बताया गया है कि ट्रैक्टर मुराछ गांव का था । जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुुंचा। १०८ एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो