कलेक्टर ने ली बच्चों की क्लास, सवाल पूछे और किताबों की जानकारी ली

कलेक्टर रोहित सिंह ने जनपद पंचायत करेली की ग्राम पंचायत सरसला में शासकीय माध्यमिक शाला का निरीक्षण कर विद्यार्थियों से बात की

By: ajay khare

Published: 14 Oct 2021, 10:44 PM IST

नरसिंहपुर. कलेक्टर रोहित सिंह ने जनपद पंचायत करेली की ग्राम पंचायत सरसला में शासकीय माध्यमिक शाला का निरीक्षण कर विद्यार्थियों से बात की। उन्होंने बच्चों से पाठ्य पुस्तकों, पढ़ाई, यूनिफार्म आदि के बारे में जानकारी ली। कलेक्टर ने बच्चों से प्रश्न पूछे। कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी से कहा कि बच्चे स्कूल आयें। स्कूल में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन नियमित रूप से होता रहे। सभी बच्चों के स्वास्थ्य एवं शिक्षा पर ध्यान दिया जाए, उन्होंने स्कूल में आवश्यक मरम्मत एवं पुताई कराने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने स्कूल परिसर में पौधरोपण कराने पर बल दिया। अधिकारियों के संपर्क नंबर सूची अपडेट करने प्रांगण को हरा भरा करने विद्यालय में मां की बगिया आदर्श प्रतिरूप में स्थापित करने के निर्देश मौके पर मौजूद अधिकारियों व प्रधान पाठक शिक्षकों को दिए।
इस मौके पर सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे, एसडीएम राधेश्याम बघेल, प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी जेएस विल्सन और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned