कॉलेज छात्रा को जबरदस्ती कार में बैठाया, नहीं मानी तो आरक्षक ने जड़ा थप्पड़

कॉलेज छात्रा को जबरदस्ती कार में बैठाया, नहीं मानी तो आरक्षक ने जड़ा थप्पड़

Sanjay Tiwari | Publish: Apr, 23 2019 06:05:39 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 06:05:41 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

कॉलेज छात्रा को जबरदस्ती कार में बैठाया, नहीं मानी तो आरक्षक ने जड़ा थप्पड़

कॉलेज छात्रा को जबरदस्ती कार में बैठाया, नहीं मानी तो आरक्षक ने जड़ा थप्पड़
नरसिंहपुर, दमोह। आपने अब तक सुना होगा कि किसी आरोपी ने लडक़ी का अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन किसी पुलिस वाले ने अपहरण का प्रयास किया ऐसा नहीं सुना होगा लेकिन यहां कुछ ऐसा ही हुआ है एक आरक्षक ने कॉलेज छात्रा को जबरदस्ती कार में बैठाया और जब उसने बैठने से मना किया तो उसे एक थप्पड़ भी जड़ दिया, हालांकि प्रत्यक्षदर्शी ने डायल 100 को फोन कर दिया जिससे कार को पुलिस ने घेराबंदी कर रोक लिया और पीडि़ता की शिकायत पर आरक्षक पर मामल दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।
घटनाक्रम कुछ इस तरह हुआ कि सिटी कोतवाली थानांतर्गत निवासी कॉलेज छात्रा जब पेपर देने के बाद घर जा रही थी, तभी पूर्व परिचित आरक्षक ने उसका हाथ पकडकऱ जबरन कार में बिठाकर अपहरण का प्रयास किया। इस बीच आरोपी ने उसे झापड़ भी मार दिया। इस पर छात्रा ने सागर नाका चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई। देहात थाना प्रभारी एचआर पांडेय ने बताया कि लोको क्षेत्र में रहने वाले नरसिंहपुर में पदस्थ आरक्षक विवेक गिरी गोस्वामी पिता बसंतगिरी गोस्वामी (25) के खिलाफ धारा 366, 323 पर मामला दर्ज कर आरक्षक को हिरासत में लिया गया है। आरक्षक से कार को भी जब्त किया गया है।

राजीनामा के हुए प्रयास- घटना सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे की है। घटना के बाद छात्रा व आरोपी आरक्षक के परिवारों के बीच काफी देर तक बातचीत चलती रही। राजीनामा होने के लिए भी प्रयास किए जाते रहे, लेकिन छात्रा रिपोर्ट लिखाने के लिए ही परिवार पर दबाव बनाए रही। दोपहर बाद मामला दर्ज किया गया।

पीडि़त छात्रा के भाई ने बताया है कि पेपर देने के बाद स्कूटी से घर जा रही थी। तभी रास्ते में डिग्री कॉलेज के आगे स्टेशन मार्ग पर आरोपी आरक्षक ने लाल कार रोककर छात्रा का रास्ता रोका। कार से एक युवक उतरा उसने छात्रा से स्कूटी छीनी और फिर वह वहां से स्कूटी लेकर चला गया। जब छात्रा कार में सवार नहीं हो रही थी, तो बीच सडक़ पर आरक्षक ने थप्पड़ मारे और कार में जबरन बिठा लिया। इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। जानकारी लगते ही कार को सागरनाका पुलिस चौकी समीप ही रोक लिया गया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद छात्रा की एमएलसी भी कराई गई। कान से खून आने के बाद इलाज किया जा रहा है।

बाहर स्कूटी रखकर चला गया आरोपी-जब रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही थी, तभी अज्ञात युवक स्कूटी को पुलिस चौकी के बाहर रखने के बाद भाग निकला। छात्रा का कहना था कि पेपर होने की वजह से वह सोमवार को कॉलेज में मोबाइल नहीं ले गई थी। जिससे वह स्वयं पुलिस व परिजनों को फोन नहीं कर पाई। पुलिस चौकी से छात्रा ने भाई को फोन करके सूचना दी। तब उसके परिजन सीधे पुलिस चौकी पहुंचे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned