scriptकांग्रेस नेता ने शिवराज सरकार पर लगाए गंभीर आरोप | Congress leader Arun serious allegations against Shivraj government | Patrika News

कांग्रेस नेता ने शिवराज सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 23, 2021 02:36:28 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

बोले कांग्रेस नेता, चुन-चुनकर हमारे कार्यकर्ताओं को बनाया जा रहा निशाना

कांग्रेस नेता अरुण यादव

कांग्रेस नेता अरुण यादव

नरसिंहपुर. कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश सरकार पर विद्वेषपूर्ण तरीके से काम करने का आरोप लगाया है। कहा है कि मौजूदा सरकार विरोधियों खास तौर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुन-चुन कर निशाना बना रही है।

करेली पहुंचे कांग्रेस नेताओं अरुण यादव, जय वर्धन सिंह और सचिन यादव ने मीडिया से बातचीत में प्रदेश के भाजपा नेताओं पर भूमाफ़िया के बड़े संगठन का नेतृत्व करने का आरोप तक जड़ दिया। ग्वालियर में चौराहों पर बिजली बिल के बकायेदारों की होर्डिंग लगाने पर, इसे तानाशाही भरा कदम बताते हुए कहा कि सरकार बिल माफ करने की बात करती है और गरीबों को बड़े-बड़े बिल थमाए जा रहे हैं।
कांग्रेस की आगामी योजना के सवाल पर यादव ने कहा कि कांग्रेस सड़क पर है। अभी मुद्दा किसान है। फिर डीजल-पेट्रोल की महंगाई के एजेंडे होंगे। किसान आंदोलन के बाबत किसानों और केंद्र सरकार के बीच वार्ता के सवाल पर कहा कि केंद्र और किसानों की 11 दौर की बैठक हुई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। उन्होंने केंद्र की नियत साफ न होने का संकेत भी इशारों-इशालों में दे दिया। राजभवन के घेराव को लेकर उन्होने कहा कि कमलनाथ के सानिध्य में ये घेराव होने जा रहा है और आने वाले दिनों में अगला आंदोलन दिल्ली की सरहद पर होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो