Fine : निर्माण ठेकेदारों के बिलों से काटी जाएगी 10 फीसदी राशि

परिषद के साधारण सम्मेलन में लिया निर्णय, विभिन्न प्रस्तावों पर भी की गई चर्चा

By: Sanjay Tiwari

Published: 27 Nov 2019, 11:24 PM IST

तेंदूखेड़ा। नगर परिषद तेंदूखेड़ा का साधारण सम्मेलन परिषद के सभागृह में आयोजित किया गया। जिसमें परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष सीएमओ के साथ-साथ पार्षदगण प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर निर्माण कार्यों की दरों की स्वीकृति के अलावा ब्लैक लिस्टेड ठेकेदारों की राजसात की गई राशि भुगतान करने के संबंध में एवं ठेकेदारों द्वारा निर्माण कार्य समयावधि खत्म होने के पश्चात कार्य पूर्ण करने पर देयक से 10 प्रतिशत राशि काटने पर चर्चा की गई।

सम्मेलन में वार्ड क्र.01 में चबूतरा निर्माण वार्ड क्र. 11 में आईटीआई से पुलिया तक सीसी सडक़ एवं नाली निर्माण वार्ड 13 में एनएच 12 से नाली निर्माण नगर परिषद की संपत्ति का बिना अनुमति की निजी उपयोग करने पर जुर्माना लगाये जाने के संबंध में चर्चा की गई।

परिषद में डोभी रोड से गाडरवारा रोड तक सीसी रोड एवं आरसीसी नाली निर्माण कार्य वार्ड 15 में स्कूल से शनशान घाट तक डब्ल्यूबीएम रोड वार्ड 1 में रामकुमार तिवारी की दुकान से वार्ड 13 में लीलाधर कुशवाहा के घर तक रिपटा नाला होते हुए सीसी सडक़ निर्माण 5 में घोघरा नाला पर आरसीसी पुलिया नाला वार्ड 13 में रिपटा नाला पर आरसीसी कल्वर्ट निर्माण कार्य एनएच 12 से हरसिद्धी माता मंदिर स्वागत द्वार शमशान घाट तक सीसी सडक़ निर्माण शमशान घाट में शव रखने चबूतरा एवं दोनों शेड के चारों तरफ 15 फीट तक सडक़ निर्माण तथा शवदाह हेतु लकड़ी व्यवस्था के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।

Sanjay Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned