ठीक से मास्क लगाना भूले कोरोना प्रभारी मंत्री

कोरोना से बचाव के लिए ठीक तरीके से मास्क लगाना जरूरी है। मास्क इस तरह से लगाया जाना चाहिए जिससे कि मुंह और नाक को पूरी तरह से कवर करे ताकि वायरस नाक और मुंह से शरीर के भीतर न जाएं।

By: ajay khare

Updated: 17 Apr 2021, 12:17 AM IST

नरसिंहपुर. कोरोना से बचाव के लिए ठीक तरीके से मास्क लगाना जरूरी है। मास्क इस तरह से लगाया जाना चाहिए जिससे कि मुंह और नाक को पूरी तरह से कवर करे ताकि वायरस नाक और मुंह से शरीर के भीतर न जाएं। शुक्रवार को कोरोना प्रभारी मंत्री जब जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे तो मास्क लगाने को लेकर उनकी लापरवाही उजागर हुई। मास्क उनकी नाक से नीचे था।
जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री भार्गव ने किया जिला चिकित्सालय का निरीक्षण
नरसिंहपुर. प्रदेश के लोक निर्माण, कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री और जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने शुक्रवार को जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर सांसद राव उदय प्रताप सिंह, विधायक जालम सिंह पटैल, पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, सीईओ जिला पंचायत केके भार्गव, संयुक्त कलेक्टर राजेश शाह, एसडीएम राधेश्याम बघेल, सिविल सर्जन डॉ. अनीता अग्रवाल और अन्य चिकित्सक व अधिकारी मौजूद थे।
निरीक्षण के दौरान भार्गव ने कोरोना से बचाव एवं रोकथाम के लिए की गई व्यवस्थाओं की जानकारी ली और चिकित्सकों को आवश्यक निर्देश दिए। मंत्री भार्गव ने सेंपलिंग बढ़ाने के बारे में सिविल सर्जन व चिकित्सकों से चर्चा की और आवश्यक निर्देश दिये। भार्गव ने कहा कि जिले में चिकित्सा व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने की दिशा में कोई आवश्यकता या कोई समस्या आने पर अवगत करायें, उनका निराकरण सुनिश्चित किया जाएगा। सिविल सर्जन ने अवगत कराया कि जिला चिकित्सालय के कोविड वार्ड में 50 बेड और बढ़ाये गये हैं।

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned