नरसिंहपुर में कोरोना का कहर गुरुवार को 13 कोरोना संदिग्धों की मौत

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों और संदिग्ध कोरोना मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। रोजाना दर्जन भर मौतें हो रही हैं। गुरुवार को नरसिंहपुर, गाडरवारा में 13 कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौतें दर्ज की गईं हैं

By: ajay khare

Published: 15 Apr 2021, 10:46 PM IST

नरसिंहपुर. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों और संदिग्ध कोरोना मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। रोजाना दर्जन भर मौतें हो रही हैं। गुरुवार को नरसिंहपुर, गाडरवारा में 13 कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौतें दर्ज की गईं हैं। नगरपालिका का विशेष शांति वाहन मुक्तिधाम के चक्कर लगाता रहा। जानकारी के अनुसार 15 अप्रेल को जिला अस्पताल में 11 लोगों की मौत हुई थी। सुबह 11 बजे से शुरू हुआ दाह संस्कार का सिलसिला देर शाम तक जारी रहा। गाडरवारा में भी दो लोगों की मौत हुई है। इनमें से एक मौत उस यादव परिवार से संबंधित है जिसके तीन भाई एक रात में ही चल बसे थे। गुरुवार को उनके पिता ने भी दम तोड़ दिया। इसके अलावा समाजसेवी जैन परिवार में भी एक मौत हुई है।

जिला अस्पताल में अनावश्यक हस्तक्षेप पर होगी धारा 188 की कार्रवाई
नरसिंहपुर. जिला अस्पताल के कोविड संक्रमित और संदिग्ध वार्ड में पिछले कई दिनों से मरीजों के परिजनों द्वारा अनावश्यक हस्तक्षेप किया जा रहा था। इसकी लगातार शिकायतों पर कलेक्टर वेदप्रकाश ने वार्डों में हस्तक्षेप करने वालों के खिलाफ धारा 188 की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
--------------------------------

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned