script

नरसिंहपुर में कोरोना का कहरः शतक के बाद अर्ध शतक

locationनरसिंहपुरPublished: Sep 10, 2020 02:18:22 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-अभी 24 घंटे भी नहीं हुए कि फिर मिले 50 से ज्यादा मरीज

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोटो

नरसिंहपुर. जिले में कोरोना वायरस का डर अब सिर चढ कर बोलने लगा है। दिन में दो-तीन बार आ रही रिपोर्ट से लोगों के दिल की धड़कन बढ़ने लगी है। अभी बीती रात ही 124 संक्रमित मरीज मिले थे कि गुरवार की सुबह आई रिपोर्ट में फिर से 50 से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
कोरोना संक्रमण ने लोगों को एक बारगी फिर से खुद ही घरों में कैद करने और एहतियात बरतने को विवश कर दिया है। अब तक जिले में कुल 885 मरीज सामने आ चुके हैं। गुरुवार की सुबह 189 लोगों की दो जांच रिपोर्ट आईं जिनमें पहली रिपोर्ट में 36 और दूसरी रिपोर्ट में 27 नए मरीज सामने आए।
पहली रिपोर्ट में नरसिंहपुर के धनारे कॉलोनी, शंकर वार्ड, पटेल वार्ड, साहू का बगीचा, रौंसरा, आनंद नगर, भगत सिंह वार्ड, नरसिंह वार्ड, राजीव वार्ड, प्रताप नगर, स्टेशनगंज, यादव कॉलोनी, इंद्रा वार्ड से एक-एक मरीज पाए गए। इसी तरह तिलक वार्ड में 3, शिवाजी और गांधी वार्ड, सांकल रोड में दो-दो मरीज। कुम्हड़ाखेड़ा, सिंहपुर, खापा धमना, चोरबरहटा, लाठगांव में एक-एक व झौंतेश्वर में दो मरीज मिले।
दूसरी रिपोर्ट में जो 27 मरीज सामने आए उनमें बनवारी सांईखेड़ा से 3, गाडरवारा के विवेकानंद वार्ड में 4, हनुमान वार्ड, जगदीश वार्ड में एक-एक, निरंजन वार्ड में 2 रहे। नरसिंहपुर के मुशरान वार्ड में 5, महाकौशल नगर में 3, गोटेगांव के गौरादेवी वार्ड में 5,पटेल व आजाद वार्ड में एक-एक मरीज रहा, राजमार्ग चौराहा में भी एक मरीज सामने आया।

ट्रेंडिंग वीडियो