24 घंटे में कोरोना संदिग्ध 24 लोगों की मौत, प्रशासन छिपा रहा आंकड़े

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हर व्यक्ति को इससे बचाव के उपायों पर अमल करना जरूरी है। कोरोना कई घरों को सूना कर रहा है। हालात यह हो गए हैं कि कई घरों में अब दीये जलाने वाला नहीं बचा।

By: ajay khare

Published: 17 Apr 2021, 12:05 AM IST

नरसिंहपुर. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हर व्यक्ति को इससे बचाव के उपायों पर अमल करना जरूरी है। कोरोना कई घरों को सूना कर रहा है। हालात यह हो गए हैं कि कई घरों में अब दीये जलाने वाला नहीं बचा।
शुक्रवार को २४ मौतें हुईं। जिला मुख्यालय समेत गाडरवारा, गोटेगांव, करेली में 24 से अधिक लोगों की मौत हो गई। इनमें से कुछ कोरोना संक्रमित तो कुछ संदिग्ध मरीज थे।
जिला अस्पताल से १५ लाशें अंतिम संस्कार के लिए भेजी गईं। यहां के मुक्तिधाम में 15 शवों का दाह संस्कार नगरपालिका के कर्मचारियों द्वारा कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए कराया गया। इस दौरान मृतकों के एक दो परिजन भी मौजूद रहे। नगरपालिका का विशेष शांति वाहन सुबह से लेकर देर शाम तक जिला अस्पताल से मुक्तिधाम, कब्रिस्तान तक शवों को ले जाता रहा। इन मरीजों में अधिकांश संक्रमित बताए जा रहे हैं। इसी तरह गोटेगांव में भी शुक्रवार को चार लोगों की मौत की जानकारी मिली। जिनका अंतिम संस्कार कोविड गाइड लाइन सें कराया गया। इसी तरह करेली, गाडरवारा में भी ५ कोरोना संदिग्धों की मौत हो गई। एक साथ इतनी सारी मौतें होने और सरकारी आंकड़ों के अपडेट न होने से इंटरनेट मीडिया पर लोग शासन प्रशासन पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।
फैक्ट फाइल
एक सप्ताह में इस तरह बढ़े कोरोना के मरीज
दिनांक- पॉजिटिव-रिपोर्ट-मौत-होम आइसोलेशन-एक्टिव केस
१० अप्रेल-७६-५१२-१-४५०-५५७
११- अप्रेल-१३८-५१०-१-४६०-४५०
१२ अप्रेल-१४१-५४२-१-६९९-५२४
१३अप्रेल-११०--५८८-१-७२२-५५६
१४ अप्रेल-१५९-४५३-१-८२७-६३१
१५ अप्रेल-२१६-६२०-१-७७१-९६२

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned