बस में संदिग्ध हाल में मिला शव, चार दिन से ISBT में खड़ी थी बस

-पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
- सड़ने लगा था चार दिन से बस में पड़ा शव

By: Ajay Chaturvedi

Published: 30 Mar 2021, 03:56 PM IST

नरसिंहपुर. दीनदयाल स्थित अंतर्राज्यीय टर्मिनल ( ISBT) में खड़ी एक बस में शव मिलने से इलाके में हंगामा मच गया। बताया जा रहा है कि बस शनिवार से ही टर्मिनल में खड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बताया जा रहा है कि गोटेगांव, नरसिंहपुर निवासी प्रशांत दुबे के नाम पर यह बस पंजीकृत है। शारदा ट्रेवल्स की ये बस शनिवार से आईएसबीटी परिसर में खड़ी है। मंगलवार सुबह लोगों को बस से तेज दुर्गंध आती हुई महसूस हुई। बस के पास पहुंचे तो दरवाजा लॉक मिला। दरवाजे को खोला गया तो उसमें एक लाश मिली जिसकी हालत बहुत बिगड़ चुकी थी। आनन-फानन में बस मालिक प्रशांत दुबे को मौके पर बुलाया गया। उन्होंने ही शव की पहचान क्लीनर गुरहा चरगवां निवासी लाल बहादुर (45) के रूप में की।

टीआई माढ़ोताल रीना पांडे के मुताबिक लाल बहादुर किसी भी त्यौहार में घर नहीं जाता था। वह शराब का लती था। बस में ही सो जाता था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि शराब पीकर बस में सोते समय दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई होगी। बहरहाल शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned