scriptपति से विवाद कर रूठी पत्नी को पहुंचाया पति के घर,करंट से घायल युवक का कराया इलाज | Disputed with her husband, brought the angry wife to her husband's hou | Patrika News

पति से विवाद कर रूठी पत्नी को पहुंचाया पति के घर,करंट से घायल युवक का कराया इलाज

locationनरसिंहपुरPublished: Oct 27, 2021 08:54:01 pm

Submitted by:

ajay khare

थाना गाडरवाड़ा के अंतर्गत रेल्वे स्टेशन 1 नंबर प्लेटफॉर्म पर 33 वर्षीय एक महिला अकेली बैठी हुई थी । महिला को परेशान देखते हुए एक स्थानीय व्यक्ति ने इसकी सूचना डायल 100 सेवा को दी तथा पुलिस सहायता मांगी।

Dial 100 has been damaged for fifteen days, police send it from the police station, outpost when the information comes

Dial 100 has been damaged for fifteen days, police send it from the police station, outpost when the information comes

नरसिंहपुर. थाना गाडरवाड़ा के अंतर्गत रेल्वे स्टेशन 1 नंबर प्लेटफॉर्म पर 33 वर्षीय एक महिला अकेली बैठी हुई थी । महिला को परेशान देखते हुए एक स्थानीय व्यक्ति ने इसकी सूचना डायल 100 सेवा को दी तथा पुलिस सहायता मांगी। सूचना प्राप्ति पर नरसिंहपुर जिले के डायल 100 वाहन क्रमांक 3 को लेकर तत्काल मदद के लिए आरक्षक शोएब खान और पायलेट संतोष मिश्रा स्टेशन पर पहुंचे तो उन्हें महिला और जीआरपी थाने का स्टाफ मिला । महिला से जानकारी लेने पर उसने बताया कि पति से विवाद हो जाने से यहां आ गई । महिला ने पुलिस स्टाफ से अनुरोध किया कि आप साथ चलकर पति को समझाइश दीजिये। डायल 100 स्टाफ महिला को एफआरवी वाहन से 20 किलोमीटर दूर उनके गांव छोटा तेंदुखेड़ा पहुंचा। स्टाफ द्वारा महिला के पति को समझाईश दी जिससे दोनों का झगड़ा शांत हुआ ।
करंट लगने से घायल किशोर को कराया अस्पताल में भर्ती
थाना पलोहा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खेरी कलां में 17 वर्षीय किशोर इलैक्ट्रिक शॉक लग जाने से घायल हो गया था । उसे अस्पताल ले जाने का कोई साधन नहीं मिल रहा था । उसके परिजनों ने घटना की सूचना डायल 100 सेवा को दी। तत्काल नरसिंहपुर जिले की डायल 100 वाहन 7 को घटना का विवरण देकर मदद के लिए रवाना किया गया । आरक्षक नीलेश कुमार,आरक्षक संदीप गुप्ता और पायलेट दुर्गेश सोनी ने इलैक्ट्रिक शॉक से घायल हुए 17 वर्षीय किशोर शेखर पिता जंडेर जाटव निवासी ग्राम खैरी कला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गाडरवाड़ा में भर्ती करवाया। जहां घायल युवक का उपचार किया जा रहा है। अग्रिम कार्रवाई थाने द्वारा की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो