scriptडॉक्टर के घर चोरी का खुलासा, जेवरात व नकदी बरामद | Doctor s house theft revealed jewelry and cash recovered | Patrika News

डॉक्टर के घर चोरी का खुलासा, जेवरात व नकदी बरामद

locationनरसिंहपुरPublished: May 27, 2021 05:11:39 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-10 दिन चली तफ्तीश के बाद पुलिस को मिली सफलता, दो गिरफ्तार

stolen goods recovered

stolen goods recovered

नरसिंहपुर. तहसील मुख्यालय गोटेगांव के डॉ.यूके पांडेय के घर गत 19 मई को हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने 10 दिन की तफ्तीश के बाद इस मामले में दो आरोपियों को चोरी के आरोप में पकड़ा है। उनके पास से चोरी गए 89 हजार रुपये नकद समेत करीब साढ़े चार लाख रुपये नकदी भी बरामद किए हैं।
बता दें कि पुराने बस स्टेण्ड के पास स्थित डॉक्टर पांडेय के आवास में चोरों ने मुख्य रोड वाले हिस्से के दरवाजे का कुंदा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और दो कमरों में अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर और नगद राशि चुरा ली। यह सब तब हुआ जब सड़क हादसे में घायल होने के बाद जबलपुर के एक अस्पताल में जीवन और मृत्यु से संघर्षरत थे। हालांकि अस्पताल के डॉक्टरों के अथक प्रयास के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।
डॉक्टर पांडेय के सूने आवास में घुसकर चोरों ने करीब 4 लाख की नकदी सहित 25 लाख के जेवर चुरा लिए थे। घटना के समय घर खाली था। चोरी की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम का सहारा लिया। डॉग स्क्वायड टीम घटना स्थल से बड़े पुल तक पहुंची और रुक गई थी।
चोरी की इस घटना में पुलिस ने गोटेगांव के इब्बू उर्फ इमाम पिता चांद खान (21 वर्ष) जागृति नगर भगत सिंह वार्ड व जीशान पिता निशार खान (19 वर्ष) बजरंग वार्ड को गिरफ्तार किया है। करीब 10 दिन तक चली जांच में पुलिस को मुखबिर से इन दोनों के बारे में पता चला। दोनों को हिरासत में ले कर कड़ाई से हुई पूछताछ में मामला खुल गया।
पुलिस ने इनके पास से एक चांदी का कटोरा, चांदी की कर्बन झालर, एक जोड़ी चांदी की पुरानी तोडल, छोटा चांदी का फरसा, 7 पायल, चांदी की ताबीज, पत्र, 26 सिक्के, 15 जोड़ चांदी की पायल व सिंगल चांदी की पायल के अलावा चूड़े, चिलम, चांदी की कटोरी के साथ-साथ सोने के सिक्के, झुमकी, 29 नग राशि रत्न, रुद्राक्ष, स्वर्ण पत्रक व पीतल के सामान आदि बरामद किए गए। इसके अलावा आरोपियों के पास से 89 हजार 200 रुपये नकदी भी जब्त की गई। सोने-चांदी व पीतल के आभूषण व सामानों की अनुमानित कीमत 3 लाख 42 हजार रुपये आंकी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो