ओपीडी से नदारद थे डॉक्टर, प्रशासन ने भेजी शासन को रिपोर्ट

ओपीडी से नदारद थे डॉक्टर, प्रशासन ने भेजी शासन को रिपोर्ट
सरकारी अस्पतालों में शाम ४ बजे तक ओपीडी में मरीजों को देखने के शासन के आदेश का पालन न करने वाले डॉक्टरों पर प्रशासन ने शिंकजा कसा है।

Ajay Khare | Updated: 11 Jul 2019, 08:02:24 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

सरकारी अस्पतालों में शाम ४ बजे तक ओपीडी में मरीजों को देखने के शासन के आदेश का पालन न करने वाले डॉक्टरों पर प्रशासन ने शिंकजा कसा है।

नरसिंहपुर. सरकारी अस्पतालों में शाम ४ बजे तक ओपीडी में मरीजों को देखने के शासन के आदेश का पालन न करने वाले डॉक्टरों पर प्रशासन ने शिंकजा कसा है। इस संबंध में लापरवाह डॉक्टरों के खिलाफ जिला प्रशासन ने शासन को रिपोर्ट भेजी है। गौरतलब है कि पत्रिका की खबर पर प्रशासन ने जिला अस्पताल की ओपीडी का आकस्मिक निरीक्षण किया था। डॉक्टरों के निर्धारित समय तक ओपीडी में नहीं पाए जाने पर एसडीएम महेश बमनहा ने पंचनामा बनाकर रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपी थी।

गौरतलब है कि शासन के नियम का यहां एक दिन भी पालन नहीं किया गया है। पत्रिका के माध्यम से इस स्थिति की जानकारी मिलने पर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने एसडीएम तहसीलदार और सीएमएचओ डॉ. अनीता अग्रवाल को मौके पर भेजा था। इस दौरान निरीक्षण में यह पाया गया कि जिन डॉक्टरों को ड्यूटी पर होना चाहिए था वह गायब थे। न केवल डॉक्टर बल्कि पैरामेडिकल स्टाफ भी अपनी ड्यूटी नहीं कर रहा था जिस पर एसडीएम ने स्टाफ को जमकर फटकार लगाई थी। अधिकारियों ने वस्तुस्थिति को लेकर पंचनामा बना कर कलेक्टर को रिपोर्ट सौंपी थी। ---------

वर्जन
डॉक्टरों के ओपीडी में निर्धारित समय तक न रहने की शिकायत पर आकस्मिक निरीक्षण किया गया था। इस बारे में शासन को प्रतिवेदन भेजा गया है।
दीपक सक्सेना, कलेक्टर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned