script

कोल्ड ड्रिंक खरीदने गई 9 वर्षीय बालिका के साथ दुराचार का प्रयास

locationनरसिंहपुरPublished: May 08, 2019 09:16:16 pm

Submitted by:

ajay khare

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

नरसिंहपुर/गाडरवारा। थाना गाडरवारा अंतर्गत एक गांव में एक किराना दुकानदार द्वारा एक ९ वर्षीय बच्ची केे साथ दुराचार के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश की जा रही है।
जानकारी के अनुसार बच्ची अपनी मौसी के यहां आई थी। वह अपनी हमउम्र दो बच्चों के साथ गांव में स्थित नारायण कौरव की किराना दुकान पर पेप्सी खरीदने गई थी। तभी नारायण ने उसे दुकान के अंदर बुलाया और उससे दुराचार का प्रयास किया। बालिका उससे छूटकर रोते हुए घर पहुंची और अपने मौसी, मौसा को घटना के बारे में बताया। मौसा की शिकायत पर गाडरवारा थाने में नारायण कौरव पिता प्रहलाद कौरव के खिलाफ अपराध क्रमांक 469/2019 धारा 354, 354 क, 506, लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधि. 2012 की धारा 7, 8, 9 एम, 10, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम 1089 की धारा 3-1, 3-2 के तहत मामला दर्ज कर किया गया है। पुलिस थाने में पदस्थ एसआई सरोज ठाकुर ने बताया कि पुलिस टीम गिरफ्तारी के लिए गई थी, लेकिन आरोपी फरार हो गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
——————–
जनपद पंचायत में युवक फांसी पर लटका
रात को घर नहीं पहुंचने पर सुबह भाई ने देखा
गोटेगांव.
जनपद पंचायत प्रांगण में उप कोषालय के सामने वाले हिस्से मे एक टपरे में ई स्टाम्प व फोटो कापी दुकान चलाने वाले युवक विपिन उपाध्याय उम्र २७ वर्ष ने गमछा के सहारे दुकान में फांसी लगा ली। बुधवार सुबह ११ बजे बड़े भाई ने उसे फांसी पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार कृषि विभाग में कार्यरत ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी कमलकांत उपाध्याय का दूसरे नम्बर का पुत्र विपिन टपरे में अपनी दुकान चलाता था। जिसमें वह राजस्व विभाग से संबंधित कार्य कई दिनों से कर रहा था। रात को वह अपने घर नहीं गया तो सुबह परिवार के सदस्यों ने बड़े लडक़े को बताया तो वह सुबह ११ बजे दुकान पर पहुंचा । वहां विपिन की बाइक खड़ी हुई थी और दुकान का शटर लगा हुआ था मगर उसमें ताला नहीं लगा था । उसने जैसे ही शटर उठाया तो भाई को फांसी पर लटका देखा। इसकी जानकारी परिवारजनों के साथ पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर पाया गया कि युवक ने अपने गमछा से फंदा बनाया और एंगल में गठान बांधने के बाद लटक गया उसके पैर जमीन से लगे होने पर लोगों को संदेह हुआ कि उसे किसी ने मार कर लटका दिया है। मामले की विवेचना कर रहे उमेश शर्मा का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा प्रथम दृष्टया फांसी लगाने का मामला लग रहा है। युवक ने किस कारण से फांसी लगा कर जिंदगी का अंत किया है इसका पता नहीं चल सका है । शोकाकुल परिवार के सदस्य भी कुछ भी जानकारी नहीं दे सके हंै। इस घटना की जानकारी मिलते ही सरकारी कार्यालयों में लाने वाले लोगो की भीड़ मौके पर लग गई।

ट्रेंडिंग वीडियो