scriptincident : छात्रा पर केरोसिन उड़ेलकर किया जिंदा जलाने का प्रयास | Efforts to burn the teenager | Patrika News

incident : छात्रा पर केरोसिन उड़ेलकर किया जिंदा जलाने का प्रयास

locationनरसिंहपुरPublished: Aug 22, 2018 11:29:29 pm

घायल किशोरी जबलपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती, सुआतला थाना क्षेत्र का मामला

Efforts to burn the teenager

Efforts to burn the teenager

नरसिंहपुर। जिले के सुआतला थानांतर्गत अपने मामा के घर गई एक किशोरी को रेनकोट पहने दो नकाबपोश युवकों ने केरोसिन उड़ेलकर आग के हवाले कर दिया। घटना मंगलवार सुबह करीब चार बजे उस वक्त हुई जब किशोरी टॉयलेट जा रही थी। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर घर में सो रहे परिवार के अन्य लोग जाग गए। आग में बुरी तरह झुलसी किशोरी को गंभीर अवस्था में माढोताल क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के बाद परिजनों ने पुलिस पर गंभीरता नहीं बरतने का आरोप लगाया है।

मौसी के घर वापस जाना था उसी दिन
सागर के सुरखी थाना क्षेत्र निवासी पीडि़ता के भाई ने बताया कि उसकी छोटी बहन महाराजपुर (सागर) में मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही है। वह कक्षा 10वीं की छात्रा है। मंगलवार को उसे वापस महाराजपुर जाना था।

पहले कार में ले गए थे तीन युवक
पीडि़ता ने घटना के बाद परिजनों को बताया कि 12 अगस्त को स्कूल जाते वक्त एक सफेद कलर की कार में आए तीन युवक उसे जबरन उठाकर ले गए थे। युवकों ने कार के अंदर उसके मुंह पर पट्टी बांध दी। करीब 3-4 घंटे तक यहां-वहां घुमाने के बाद वापस स्कूल के रास्ते में छोड़ दिया। इस कारण वह स्कूल नहीं जा सकी और घर भी लेट पहुंची थी। डांट के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

अकेली जा रही थी किशोरी
परिजनों के अनुसार किशोरी ने पिछले साल ही कक्षा नवमीं में महाराजपुर के स्कूल में एडमिशन लिया। उसकी मौसी का बेटा भी उसी स्कूल में पढ़ता है। वह भी दसवीं का छात्र है। पिछले साल तक दोनों साथ में स्कूल जाया करते थे, लेकिन कुछ दिनों से दोनों अलग-अलग स्कूल जाते थे।

पुलिस मामले में गंभीर नहीं
परिजनों का आरोप है कि आग से जली किशोरी को लेकर वे करेली अस्पताल पहुंचे। उन्हें आशंका है कि किशोरी के साथ अनहोनी हुई है, लेकिन पुलिस घटना के किसी पहलू को लेकर गंभीर नहीं है। उसकी स्थिति गंभीर होने पर पहले नरसिंहपुर जिला अस्पताल और फिर वहां से जबलपुर रेफर किया गया। फिलहाल उसका उपचार जारी है।

इनका कहना है
घटना की सूचना पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है।
राजेश पटैल, टीआई, सुआतला थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो