scriptरक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधने जा रही महिला सहित पूरे परिवार की सड़क दुर्घटना में मौत | entire family died in road accident on Rakshabandhan | Patrika News

रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधने जा रही महिला सहित पूरे परिवार की सड़क दुर्घटना में मौत

locationनरसिंहपुरPublished: Aug 03, 2020 12:59:54 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-गाडरवारा तहसील के नांदनेर गांव की घटना

दुर्घटना में मृत पति पत्नी की फाइल फोटो

दुर्घटना में मृत पति पत्नी की फाइल फोटो

नरसिंहपुर. जिले के गाडरवारा तहसील के नांदनेर गांव में सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना में पूरे परिवार की मौत हो गई। वह परिवार जिसकी एक महिला रक्षाबंधन पर परिवार संग भाई को राखी बांधने जा रही थी। चश्मदीदों के मुताबिक सोनकच्छ देवास निवासी किराना व्यवसायी वीरेंद्र मिजाजी (35) पत्नी पूजा के कहने पर अपनी ससुराल जबलपुर के लिए रविवार रात को सोनकच्छ स्थित घर से तेल के कंटेनरों से भरे ट्रक पर सवार होकर निकले थे। उनके साथ 11-12 साल के दो बच्चे लक्ष्य और मयंक भी थे।
दुर्घटना में मृत बच्चों की फाइल फोटो
गाडरवारा टीआई के मुताबिक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि ये दर्दनाक हादसा गाडरवारा तहसील के नांदनेर गांव में सोमवार तड़के करीब 5.30 बजे हुआ है। ट्रक ड्राइवर ने इन्हें कंटेनरों पर बिस्तर बिछाकर सोने की इजाजत दी थी, लेकिन सोमवार तड़के नांदनेर गांव के पास ट्रक के पलटने पर ये दंपती और उनके बच्चों की 20-20 लीटर के दर्जनों कंटेनरों में दबकर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक व खलासी ट्रक समते भागने में सफल रहे। जिस ट्रक से यह हादसा हुआ वह इंदौर के खजराना निवासी मोहम्मद हनीफ खान का बताया जा रहा है। इंदौर व देवास पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।
सोनकच्छ से मिली जानकारी के अनुसार वीरेंद्र मिजाजी मूल रूप से सीहोर के रहने वाले थे, सोनकच्छ में अपने मामा राधेश्याम बजाज के यहां बचपन से रहते थे। वे राखी के त्योहार पर पत्नी पूजा को ससुराल छोड़ने जबलपुर जा रहे थे। वीरेंद्र सोनकच्छ में ही एक किराना दुकान चलाते थे। जानकारी के मुताबिक जबलपुर में पप्पू गुप्ता उनके साले रहते हैं, इन्हें राखी बंधवाने वीरेंद्र अपनी पत्नी को लेकर घर से निकले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो