आज उठना थी बेटी डोली, इधर बेलगाम हाइवा ने पिता को पहुंचा दिया श्मशान

आज उठना थी बेटी डोली, इधर बेलगाम हाइवा ने पिता को पहुंचा दिया श्मशान
Father's death in Accident

Narendra Shrivastava | Publish: Jun, 15 2019 07:08:57 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

एक दिन पहले गांव में पार्टी देकर कार से जबलपुर जा रहा था परिवार, मानेगांव-इमलिया गांव के बीच हाइवा ने मार दी टक्कर, चार लोग आईसीयू में भर्ती

गोटेगांव। रेत से भरे हाइवा बेलगाम सडक़ पर दौड़ रहे हंै। उनको पुलिस प्रशासन का कोई भय नहीं रहता है। अंधाधुंध गति से मेन रोड पर चलते हंै। इसके कारण कई दुर्घटनाएं हो चुके हैं। मगर पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला कायम करके इतिश्री कर देती है जिसके कारण बाइक को टक्कर मारने वाले वाहनों का पता नहीं चलता है।
गोटेगांव-नरङ्क्षसहपुर मार्ग पर शुक्रवार की रात को मानेगांव इमलिया गांव के बीच एक कार को रेत से भरे हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण कार में सवार एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल हो गए जिनमें एक की मौत जबलपुर पहुंचने पर हो गई। घायल चार सदस्य जबलपुर में आईसीयू में भर्ती हैं।
करकबेल के सगरा गांव निवासी अशोक तिवारी जबलपुर में फैक्टी में कार्य करते हैं। उनकी बच्ची की शादी शनिवार को जबलपुर से हो रही थी। वह शुक्रवार को अपने पैत्रिक गांव सगरा पहुंचे और यहां पर बच्ची की शादी पर नाते रिश्तेदारों और गांव के लोगोंं को पार्टी दी। इसके बाद वह रात को अपने परिवार के सदस्यों के साथ वापस जबलपुर जा रहे थे ताकि वह शनिवार को अपनी बच्ची की शादी कर सकें। गोटेगांव से रेत भर कर जा रहे हाइवा एमपी २० एचबी ६४७१ ने कार क्रमांक एमपी २०सीसी ४७९६ को इमलिया गांव के आगे जोरदार टक्कर मार दी।
इस कार में सवार अशोक पटैल उनकी पत्नी सुषमा तिवारी दो बेटी अनुश्री व सुप्रिया, बेटा सिद्धार्थ तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और डॉयल १०८ से घायलों को गोटेगांव लाने के बाद रात को ही जबलपुर पहुंचाया गया मगर अशोक पटैल (५७) की मौत हो गई।
इस घटना के कुछ दूर जाकर हाइवा से रेत सडक़ किनारे खाली कर खड़ा कर दिया गया। जिसे पुलिस ने रात को ही पुलिस थाना गोटेगांव लाकर खड़ा कर दिया। जबलपुर में पीएम होने के बाद मृतक अशोक तिवारी को पैत्रिक गांव सगरा लाया गया उनका शव पहुंचने पर गांव के लोग गमगीन हो गए गांव के लोगोंं ने सपने में सोचा तक नहीं था कि जिसने अपने बच्ची की पार्टी एक दिन पहले दी थी दूसरे दिन उसके अंतिम संस्कार में शामिल होना पड़ेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned