scriptभयमुक्त समाज और अपराधों पर नियंत्रण प्राथमिकता-एसपी विपुल श्रीवास्तव | Fearless society and crime control priority - SP Vipul Srivastava | Patrika News

भयमुक्त समाज और अपराधों पर नियंत्रण प्राथमिकता-एसपी विपुल श्रीवास्तव

locationनरसिंहपुरPublished: Feb 09, 2021 09:58:07 pm

Submitted by:

ajay khare

पत्रिका से बातचीत में श्रीवास्तव ने कहा कि शासन की मंशानुरूप भयमुक्त समाज का निर्माण और अपराधों पर पूरी तरह से नियंत्रण ही पुलिस की प्राथमिकता होती है। उन्होंने कहा कि मेरा यह प्रयास रहेगा कि जिले में आपराधिक गतिविधियां न्यून हों और लॉ एंड ऑर्डर कायम रहे।

sp_vipul_shrivastava.jpg

ips vipul shrivastava

नरसिंहपुर. नवागत एसपी विपुल श्रीवास्तव ने पदभार ग्रहण करने के बाद जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए जिले के सभी थाना क्षेत्रों में असामाजिक तत्वों पर नजर रखते हुए कड़ाई से कानून का पालन करने के निर्देश दिए हैं। पत्रिका से बातचीत में श्रीवास्तव ने कहा कि शासन की मंशानुरूप भयमुक्त समाज का निर्माण और अपराधों पर पूरी तरह से नियंत्रण ही पुलिस की प्राथमिकता होती है। उन्होंने कहा कि मेरा यह प्रयास रहेगा कि जिले में आपराधिक गतिविधियां न्यून हों और लॉ एंड ऑर्डर कायम रहे। शासन के दिशा निर्देशों के अनुरूप पुलिस काम करेगी और आम आदमी में सुरक्षा का बोध होगा। 2012 के बैच के एसपी श्रीवास्तव की यह तीसरी पोस्टिंग है। इसके पूर्व वे डेढ़ माह डिंडोरी तथा 3 वर्ष 2 माह अलीराजपुर जिले में पदस्थ थे। श्रीवास्तव ने कहा कि अपराधों की रोकथाम के लिए कड़ी नजर रखी जाएगी। महिला एवं बालिका सुरक्षा पर ध्यान देते हुए असामाजिक तत्वों को कन्या विद्यालयों से दूर रखा जाएगा। साथ ही नगर में विभिन्न स्थानों पर पाइंट लगाकर चौकसी की जाएगी, जिससे कोई अप्रिय घटना न हो सके। उन्होंने क्षेत्र की जनता से पुलिस से समन्वय बैठाकर कानून व्यवस्था को बेहतर करने की बात कही ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो