समय पर भरें टैक्स रिटर्न और माइग्रेशन

समय पर भरें टैक्स रिटर्न और माइग्रेशन
workshop

Amaresh Singh | Updated: 13 Jun 2017, 07:37:00 PM (IST) Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

नरसिंहपुर।वाणिज्यक करविभाग द्वारा मंगलवार की शाम, स्थानीय नगरपालिका सभाकक्ष में ,जीएसटी पर जागरूकता संबंधी, कार्यशाला का आयोजन किया गया। 

समय पर भरें टैक्स रिटर्न और माइग्रेशन
नरसिंहपुर।वाणिज्यक करविभाग द्वारा मंगलवार की शाम स्थानीय नगरपालिका सभाकक्ष में जीएसटी पर जागरूकता संबंधी कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें वाणिज्यक कर विभाग के विशेषज्ञ अधिकारियों ने कार्यशाला में मौजूद नगर के व्यापारियों को जीएसटी माइग्रेशन,पेमेंट और रजिस्ट्रेशन से जुड़ी प्रक्रिया और जीएसटी की बारीकियों के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की। इस कार्यशाला के दौरान कर विशेषज्ञ के रूप में मौजूद वर्षा चडढा और राजकुमार ने व्यापारियों को समय पर माइग्रेशन कराने और टैक्स रिटर्न नियमित भरे जाने के बारे में विस्तार से बताया और प्रोजेक्टर के माध्यम से व्यापारियों को जीएसटी के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। इस मौके पर जिला वाणिज्यक कर अधिकारी,वाणिज्यक कर निरीक्षक प्रीति धुर्वे,प्रभारी सीएमओ नपा संजय नागवंशी सहित विभिन्न व्यापारिक संगठनो के सदस्य और पदाधिकारी मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned