MP के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने दी नेताओं को नसीहत

बोले, विकास कार्यों को दलगत राजनीति से दूर रखें

By: Ajay Chaturvedi

Published: 20 Feb 2021, 02:25 PM IST

नरसिंहपुर. प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने नेताओं को विकास कार्यो को लेकर दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर काम करने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि विकास हर जनप्रतिनिधि की प्राथमिकता होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि नरसिहपुर क्षेत्र सहित गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए अनेक कार्य पूर्व में प्रस्तावित थे, जिनको हम सबको आगे बढ़ाए जाने की जरूरत है। इसके तहत हॉकी के लिए स्टोटर्फ, इंडोर स्टेडियम, पीस मेमोरिलय का सौंदर्यीकरण व जीर्णोद्धार तथा जिला अस्पताल का विस्तार व सुविधाएं मुहैया कराना आदि। प्रजापति ने बताया कि नरसिहपुर नगर में 62 करोड़ रुपये की लागत से सीवेज लाइन का कार्य होगा। इससे शहर को एक नई दिशा मिलेगी। आपने बताया कि सीवेज लाइन की कार्य मात्र स्मार्ट सिटी के लिए है लेकिन शासन से इसे नरसिंहपुर में भी जुड़वाया गया। जिला अधिवक्ता संघ की नवीनीकृत लाइब्रेरी के लोकार्पण समारोह को संबोधित करते प्रजापति ने ये बातें कहीं। कहा कि हमारी राजनैतिक विचारधारा किसी भी पार्टी के प्रति हो लेकिन विकास से हर किसी का नाता होना ही चाहिए।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति

इस मौके पर जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष चौ.जोग्रेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रजापति ने विधानसभा अध्यक्ष की निधि से लाइब्रेरी के लिए 7 लाख रुपये दिए थे और अभी 3 लाख रूपये से केंटीन का जीर्णोद्वार कार्य भी होगा। कार्यक्रम का संचालन संघ के सचिव अंकुर शर्मा एवं आभार प्रदर्शन उपाध्यक्ष प्रकाश नेमा ने किया। इस अवसर पर प्रजापति ने वरिष्ठ अधिवक्ताओं का स्वागत किया।

समारोह में अधिवक्ता संघ के प्रफुल्ल उपाध्याय, आशीष यादव, रंजीत गुर्जर, विवेक सिलावट, रामेश गुप्ता, अनिता पटैल एंव अधिवक्तागण व डॉ.संजीव चांदोरकर , सुधीर लूनावत आदि मौजूद थे।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned