script

लापता के पोस्टर वायरल होने के बाद पूर्व विस अध्यक्ष आए गोटेगांव

locationनरसिंहपुरPublished: May 27, 2020 09:01:31 pm

Submitted by:

ajay khare

सोशल मीडिया पर लापता होने के पोस्टर वायरल होने के बाद बुधवार को मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व गोटेगांव विधायक नर्मदा प्रसाद प्रजापति लॉक डाउन के चौथे चरण में बुधवार को गोटेगांव आए

np_prajapati.jpg

np prajapati

गोटेगांव. सोशल मीडिया पर लापता होने के पोस्टर वायरल होने के बाद बुधवार को मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व गोटेगांव विधायक नर्मदा प्रसाद प्रजापति लॉक डाउन के चौथे चरण में बुधवार को गोटेगांव आए । वे यहां पर अपने परिचितों के घर गए वहीं मुख्य बाजार में कुछ व्यापारियों से मिलने के बाद मानेगांव गेहूं खरीदी केन्द्र और श्रीनगर में चना खरीदी केन्द्र पहुंच कर स्थिति का अवलोकन किया उन्होंने किसानों से भी विचार विमर्श किया। श्रीनगर में उनके कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंस की कोई परवाह नहीं की और वह पास पास खरीदी केन्द्र पर खड़े रहे। बाजार में भ्रमण के समय सोशल डिस्टेंस बना कर समर्थकों से सम्पर्क किया।
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के गायब होने का पोस्टर वायरल हुआ था । इसके बाद वह अपने इलाके में भ्रमण के लिए आए।
वर्जन
मंै रेड जोन भोपाल में निवासरत था इस वजह से नरसिंहपुर नहीं आया क्योंकि यहां आने से लॉक डाउन के निर्देशों का उल्लंघन होता। मगर गोटेगांव के हालात पर नजर बना कर समुचित व्यवस्थाओं को अंजाम देता रहा हूं।
एनपी प्रजापति, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक गोटेगांव

ट्रेंडिंग वीडियो