scriptदीपावली जगाने में जुटे 4 जुआरियों को पुलिस ने दबोचा | Four youth arrested for gambling before Deepawali | Patrika News

दीपावली जगाने में जुटे 4 जुआरियों को पुलिस ने दबोचा

locationनरसिंहपुरPublished: Nov 09, 2020 02:47:27 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बचने के लिए मोबाइल टार्च की रोशनी में खेला जा रहा था जुआ

जुआ खेलते गिरफ्तार युवक

जुआ खेलते गिरफ्तार युवक

नरसिंहपुर. किंवदंतियों को साकार करने के लिहाज से दीपावली जगाने में जुटे 4 युवाओं को पुलिस ने धर दबोचा। ये सभी पुलिस से बचने के लिए मोबाइल टार्च की रोशनी में जुआ खेल रहे थे। लेकिन इनका प्रयास नाकाफी साबित हुआ और पुलिस की कार्रवाई से ये खुद को न बचा सके। बता दें कि इन दिनों पुलिस जुआरियों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है। ऐसे हर ठिकाने पर छापेमारी हो रही है जहां जुआ खेले जाने की गुंजाइश दिखती हो। इसमें पुलिस के खबरी भी पूरी मदद कर रहे हैं।
इस अभियान के तहत ही तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कढ़ेली इमलिया में रविवार की रात करीब 11 बजे जुआरी मोबाइल के टार्च की रोशनी में पत्ते फेंटने में मशगूल थे कि पुलिस धमक गई। अचानक हुई इस कार्रवाई के चलते कुछ जुआरी तो अंधेरे का लाभ उठा कर भाग निकलने में कामयाब रहे पर 4 युवकों को पुलिस ने फड़ से दबोच लिया। चारों युवकों को पुलिस थाने लाई। पुलिस को इस दौरान फड़ से 3100 रुपये बरामद हुए।
तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी मनीष मरावी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजय सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील शिवहरे के निर्देशन में अवैध शराब, जुआ, सट्टा पर कार्रवाई करने निर्देशित किया गया है। रविवार को मिली सूचना पर एसडीओपी मेहंती मरावी के मार्गदर्शन में टीम गठित कर ग्राम कढ़ेली इमलिया में जुआ फड़ पर कार्रवाई की गई। मौके से जुआ खेलते टीकाराम पटेल पिता पन्नालाल पटेल उम्र 18 वर्ष निवासी कढ़ेली इमलिया, दीपक पटेल पिता कल्लू पटेल उम्र 20 वर्ष, हुकुम किरार पिता चेतराम किरार उम्र 25 वर्ष, छोटे लाल लोधी पिता अमोल सिंह लोधी उम्र 24 वर्ष निवासी कढ़ेली इमलिया को पकड़ा। फड़ और इन चार युवकों के पास से 3100 रुपये व ताश पत्ते बरामद हुए जिसे जप्त कर लिया गया। आरोपियों के विरुद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो