Gambler : जुआरी को पुलिस ले जा रही थी थाना, दहशत में हो गई मौत

Gambler : जुआरी को पुलिस ले जा रही थी थाना, दहशत में हो गई मौत
Gambler, Death, Heart Attack, Police, District Hospital, SDOP

Narendra Shrivastava | Updated: 01 Sep 2019, 11:29:42 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

ठेमी थानांतर्गत खापा गांव में तीन जुआरियों को किया गिरफ्तार

गोटेगांव। पुलिस थाना ठेमी के गांव खापा में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर तीन जुआरियों को रंगे हाथों दबोच लिया। इनको थाना लाने के दौरान एक जुआरी की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक की पूर्व में बायपास सर्जरी भी हो चुकी थी।


ये है मामला

एसडीओपी पीएस बालरे ने बताया कि पुलिस को खापा गांव में जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी। जुआ फड़ पर दबिश देने के लिए पुलिस टीम जब पहुंची तो वहां भगदड़ मच गई। फड़ में करीब ७ लोग शामिल थे। भगदड़ के दौरान चार जुआरी भागने में कामयाब रहे। तीन जुआरी पुलिस की पकड़ में आए। इनको लेकर पुलिस टीम ठेमी थाना आ रही थी इसी दौरान खापा निवासी वीरेन्द्र पटैल की रास्ते में मौत हो गई। प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक के कारण मौत होना प्रतीत हो रहा है। पुलिस आनन-फानन में नरसिंहपुर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने वीरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम सोमवार को किया जाएगा। एसडीओपी पीएस बालरे ने बताया कि ४१ वर्षीय वीरेन्द्र पटैल की बायपास सर्जरी भी हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी पुलिस थाना पहुंचे।

हवलदार राजाराम के नेतृत्व में ७-८ पुलिसकर्मियों का दल खापा गांव जुआ पकडऩे गया था। इसमें तीन लोग पकड़ में आए थे। रास्ते में ही वीरेन्द्र की मौत हो जाने के कारण अन्य दो आरोपियों को भी लेकर पुलिस नरसिंहपुर जिला अस्पताल चली गई। इसी कारण से दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
आरएस ठाकुर, टीआई, थाना ठेमी

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned