नर्मदा में डूबने से बालिका की मौत

नर्मदा में डूबने से  बालिका की  मौत
Girl's death due to drowning in Narmada

Sanjay Tiwari | Updated: 04 Jun 2019, 05:44:20 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

नर्मदा में डूबने से बालिका की मौत

गोटेगांव। नदी तालाबों में नहाने जाते समय लोगों को सावधानी बरतनी चाहित खासकर जब मेला आदि के अवसर पर जाएं। क्योंकि ऐसे समय में लोग बड़ी संख्या में होते हैं और भीड़ में कौन डूब रहा कौन डुबकी लगा रहा है लोग समझ ही नहीं पाते और इसी के चलते यदि कोई नहाते समय डूबने लगता है तो किसी का ध्यान नही जाता। ऐसी ही एक घटना मां नर्मदा के झांसीघाट में हुई। जब सोमवती अमावस्या के अवसर पर नर्मदा में डुबकी लगाने आई एक नाबालिग की मौत हो गई।
सोमवती अमावस्या के अवसर पर अपने परिवारजनों के साथ नर्मदा नदी में स्नान करने उतरी 13 साल की बच्ची की डूबने से मौत हो गई । पुलिस ने मर्ग का प्रकरण कायम किया है। पुलिस ने बताया कि मवई पिपरिया गांव निवासी 13 साल की शिवानी पिता सेवक राम सिलावट अपनी मां और बहनों के साथ नर्मदा नदी के झांसीघाट में नहाने के लिए गई थी । नहाते समय बच्ची गहरे पानी में चले जाने से डूब गई वहां पर मौजूद लोगों ने उसको बाहर निकाला पर वह बोल नहीं रही थी। उसे सरकारी अस्पताल गोटेगांव लाया गया जहां पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया पुलिस ने बच्ची का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned