scriptतेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दंपति, दोनों की मौत | high speed truck hit bike rider couple Both died | Patrika News
नरसिंहपुर

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दंपति, दोनों की मौत

-11 वर्षीय नातिन जख्मी

नरसिंहपुरOct 04, 2020 / 04:24 pm

Ajay Chaturvedi

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दंपति, दोनों की मौत

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दंपति, दोनों की मौत

नरसिंहपुर. जिले से हो कर गुजरने वाले नेशनल हाइवे 44 पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चेपट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी की रविवार को मौत हो गई जबकि 11 वर्षीय नातिन घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार को सतधारा में नर्मदा के सूर्यकुंड में स्नान के लिए उदयपुरा थाना के ग्राम खड़ोन निवासी भोजराज उर्फ नारायण पिता गनेशराम लोधी (55 वर्ष) अपनी पत्नी ताराबाई (50 वर्ष) व 11 वर्षीय नातिन फूलवती पिता लेखराज के साथ बाइक से आ रहे थे। वो जैसे ही सतधारा के पास पहुंचे और बाइक हाइवे पर क्रास करते हुए सूर्यकुंड जाने के लिए पुराने पुल की ओर बढ़े तो करेली तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे बाइक सवार पति-पत्नी व बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई।
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बरमान पुलिस ने घायलों को करेली अस्पताल भेजा जहां ताराबाई को मृत घोषित किया गया जबकि भोजराज उर्फ नारायण की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया। बरमान चौकी प्रभारी एसआई अनिल भगत ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम करेली में कराया जा रहा है जबकि एक मौत जिला अस्पताल में होने पर एक पोस्टमार्टम वहीं होगा। बालिका के पैर में ज्यादा चोट है, मृतकों के स्वजनों को सूचना देकर बुला लिया गया है।

Home / Narsinghpur / तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दंपति, दोनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो