scriptगृह मंत्रालय पहुंचा डॉ. सिद्धार्थ तिगनाथ आत्महत्या कांड पुलिस खंगाल रही फुटेज | Home Ministry Reaches Dr. Siddharth Tignath Suicide Case Police Drowni | Patrika News

गृह मंत्रालय पहुंचा डॉ. सिद्धार्थ तिगनाथ आत्महत्या कांड पुलिस खंगाल रही फुटेज

locationनरसिंहपुरPublished: May 08, 2021 10:52:35 pm

Submitted by:

ajay khare

सूत्रों के अनुसार गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों को पूरे मामले की जल्द जांच कर सभी दोषियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करने के निर्देश दिए हैं।

eps.png

narsinghpur

नरसिंहपुर. सूदखोरों की वजह से आत्महत्या करने वाले डॉ. सिद्धार्थ तिगनाथ का मामला गृह मंत्रालय पहुंच गया है। सूत्रों के अनुसार गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों को पूरे मामले की जल्द जांच कर सभी दोषियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव इस पूरे मामले पर नजर रखे हैं। मामले में 7 लोगों पर एफआईआर और ३ की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब तीन साल पुराने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। ये वे फुटेज हैं जिसमें सूदखोरों ने सिद्धार्थ के घर रेवाश्री में जाकर हमला किया था। इसके अलावा पुलिस मई जून 2018 में तिगनाथ परिवार द्वारा की गईं 4 अलग अलग शिकायतों और सौंपे गए सबूतों का परीक्षण भी कर रही है। पुलिस के लिए इन सबूतों के आधार पर लेनदेन के लिए प्रताडऩा की पुष्टि करना आसान हो जाएगा। सिद्धार्थ के जितने चेक सूदखोरों ने कैश कराए या बेचे उन सबकी डिटेल निकलवाई जा रही है। गौरतलब है कि मामले में 2 आरोपी फरार हैं और 2 कोविड के कारण गिरफ्त से बाहर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो